Indian Idol 12 : अरुणिता कांजीलाल ने सच किया पिता का सपना!

0
51
Indian Idol 12
Indian Idol 12

मुंबई | सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के Indian Idol 12 के आगामी वीकेंड के एपिसोड की थीम है फादर्स डे स्पेशल, जहां कंटेस्टेंट्स अपने-अपने पिताओं को समर्पित करते हुए कुछ यादगार गाने पेश करेंगे। इतना ही नहीं, सभी कंटेस्टेंट्स और उनके पिता यह बताते हुए बेहद भावुक हो जाएंगे, कि कैसे उनकी जिंदगी में एक दूसरे की मौजूदगी उनका बड़ा सहारा रही है। आदित्य नारायण द्वारा होस्ट और अनु मलिक, सोनू कक्कड़ हिमेश रेशमिया के द्वारा जज किए जाने वाले इस शो में दर्शक मनोरंजन और भावनाओं से भरी एक यादगार शाम देखेंगे। इस मौके पर कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल ने ‘मेरा कुछ सामान’ गाने पर एक दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस दी। अरुणिता ने अपने पिता को एक ऐसा सरप्राइज़ दिया, जिसके बारे में उनके पिता कल्पना भी नहीं कर सकते थे।

अरुणिता के पिता बहुत मेहनती हैं और हमेशा अपने चाहने वालों के हितों को खुद से पहले रखते हैं। वो अपनी बेटी के लिए लगातार एक बड़ा सपोर्ट सिस्टम रहे हैं। उन्होंने अपनी बेटी के सपने पूरे करने के लिए उसे हर कदम पर प्रेरित किया और आगे बढ़ने में उसकी मदद की। उनकी इस निस्वार्थ भावना को ध्यान में रखते हुए अरुणिता ने अपने पिता को लंदन यात्रा का तोहफा दिया! इस खास सरप्राइज़ से अरुणिता के पिता का दिल भर आया और वे बेहद भावुक हो गए। अरुणिता जैसी बेटी पाकर उन्हें बेहद गर्व महसूस हुआ।

इस खास पल के बारे में बताते हुए अरुणिता कांजीलाल ने कहा, “मेरे फादर हमेशा से लंदन यात्रा का ख्वाब देखते थे, लेकिन हमारी परिस्थिति के चलते यह सिर्फ ख्वाब ही था। जब मैंने उन्हें लंदन की टिकट देकर सरप्राइज़ किया, तो उनके चेहरे पर बिखरी मुस्कान ही मुझे खुश करने के लिए काफी थी। मैं एक ऐसे इंसान की बेटी बनकर गर्व महसूस करती हूं, जिन्होंने मुझे ना सिर्फ अपना प्यार दिया बल्कि हर अच्छे-बुरे वक्त में मेरे साथ भी रहे।”

देखते रहिए Indian Idol 12, हर वीकेंड रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।