Manasi Scott और DJ ट्विस्टेमडबास का गाया पंजाबी-इंग्लिश गाना ‘Kitthe Chali’ हुआ Release

0
190
Kitthe Chali
Manasi Scott और DJ ट्विस्टेमडबास का गाया पंजाबी-इंग्लिश गाना ‘Kitthe Chali’ हुआ Release Manasi Scott और DJ ट्विस्टेमडबास का गाया पंजाबी-इंग्लिश गाना ‘Kitthe Chali’ हुआ Release

मुंबई। सुनहरे दौर के उस डांस और इलेक्ट्रॉनिक फायर को फिर से भड़काते हुए इंडी म्यूजिक प्लेटफॉर्म ‘स्पॉट लैम्प ई’ (SpotlampE) ने एक नया सिंगल रिलीज किया है। इसका टाइटल ‘कित्थे चली’ (Kitthe Chali) है। पुरस्कार विजेता परफॉर्मर और सिंगर मानसी स्कॉसट द्वारा डीजे ट्विस्टेडबास के साथ गाया यह पंजाबी-इंग्लिश मिक्स ‘कित्थे चली’ पुराने इंडिपेंडेंट म्यूजिक को एक गिफ्ट है। 16 जून से ‘कित्थे चली’ (Kitthe Chali) स्पॉट लैम्प ई पर उपलब्ध रहेगा। यह म्यूजिक वीडियो बड़े पैमाने पर 9 एक्सएम, 9 एक्स जलवा और 9 एक्स टशन पर भी प्रसारित किया जा रहा है।

पहली बार पंजाबी और इंग्लिश सॉन्ग
सिंगर, सॉन्ग राइटर और पुरस्कार विजेता परफॉर्मर मानसी स्कॉट ‘कित्थे चली’ के साथ अपना सरदारनी अंदाज पेश करने वाली है। डीजे, प्रोड्यूसर, ट्विस्टेवडबास के साथ साझीदारी में वह पहली बार पंजाबी-इंग्लिश गाना लेकर आ रही हैं। इस गाने को कम्पोपज किया है मानसी स्कॉडट ने और साथ ही उन्हों ने इसे लिखा भी है, को-प्रोड्यूस किया है और गाया भी है। इसके रैप लिरिक्स लिखे हैं लव ओ ट्रिगर ने। इस तड़कते-भड़कते म्यूजिक वीडियो को रंजू वर्गीज ने डायरेक्ट और कोरियोग्राफ किया है।

‘द वीक’ के कवर पर आने वाली एकमात्र भारतीय सिंगर
एक सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग टॉपर से सिंगर, सॉन्ग राइटर और लाइव परफॉर्मर बनीं मानसी स्कॉउट के नाम 3000 से भी ज्यादा कंसंट हैं। वह फैशन शो के रैम्पर पर कई सारे नामचीन डिजाइनर के लिए सबसे पसंदीदा आवाज भी रही हैं। मानसी एकमात्र ऐसी भारतीय सिंगर हैं जो कि ‘द वीक’ के कवर पर छपी थीं और उन्होंने निक जोनस के साथ स्टेज भी शेयर किया था। हाल ही में उन्होंने इंडिया नाइट लाइफ कन्वेंथशंस एंड अवॉर्ड्स आईएनसीए द्वारा एक स्पेशल अवॉर्ड भी दिया गया। उन्हें लॉकडाउन के दौरान घर से ही एक के बाद एक 179 लाइव कन्सर्ट करने के लिए यह अवॉर्ड मिला था। उन्होंने आॅनलाइन कई सारी वेब सीरीज तथा कुछ फिल्मों में अभिनय किया है और एक अच्छी एक्टर भी हैं।

यह मेरा पहला ओरिजिनल पंजाबी गाना: मानसी स्कॉट
गाने (Kitthe Chali) के बारे में बात करते हुए मानसी स्कॉट ने कहा, ‘मैं इस रिलीज को लेकर वाकई बेहद खुश हूं। यह मेरा अब तक का पहला ओरिजिनल पंजाबी गाना है। जिसमें बेशक थोड़ी बहुत इंग्लिश का मैशअप है। जैसा कि मैं हमेशा ही एक आर्टिस्टल के तौर पर करती आयी हूं। इसका पुराना, इलेक्ट्रॉनिक अंदाज और गाना ऐसा है। जिस पर हर कोई डांस कर सकता है। मुझे ट्विस्टेरडबास के साथ साझीदारी करते हुए काफी अच्छा लग रहा है। यह मैंने लॉकडाउन के दौरान तैयार किया था। यह एक तरह से पुराने गाने इंडिपेंडेट म्यूजिक को एक भेंट है, जिसमें उन सुनहरे दिनों का डांस और इलेक्ट्रॉनिक फायर लौटता हुआ नजर आया है। यह हॉट है, पॉप है, पंजाबी है और यह तय है कि आपके पैर जरूर थिरकेंगे।

नाइट क्लब में यह पार्टी एंथम बनने वाला है: ट्विस्टेकडबास
ट्विस्टेकडबास एक जाने-माने डीजे हैं। उन्होंने भारतीय संगीत को अंतरराष्ट्रीय स्तनर के साथ-साथ स्थाॉनीय रूप में भी पेश किया है। ‘कित्थे चली’ के बारे में डीजे और प्रोड्यूसर ट्विस्टेसडबास कहते हैं, ‘मानसी के साथ जुड़ने और ‘कित्थे चली’ के लॉन्चिंग को लेकर काफी खुश हूं। शानदार म्यूजिक, बेहद कूल लिरिक्स और मानसी की लाइव वायर परफॉर्मेंस इस गाने को पूरी तरह से मनोरंजन से भरपूर बनाते हैं। मुझे पूरा विश्वास है ‘कित्थें चली’ जल्द ही म्यूजिक चार्ट में सबसे ऊपर होगा और नाइट क्लब में यह पार्टी एंथम बनने वाला है।’

ओरिजिनल म्यूजिक का एक ठिकाना स्पॉट लैम्प ई: कानन दवे
स्पॉट लैम्प ई के बिजनेस हेड कानन दवे का कहना है कि, ‘अलग-अलग शैलियों और भाषाओं में ओरिजिनल म्यूजिक पाने का स्पॉट लैम्प ई एक ठिकाना है। हमें इस बात की बेहद खुशी है कि हमने मानसी स्कॉट और डीजे ट्विस्टेडबास के साथ हाथ मिलाया है और इस धमाकेदार डांस नंबर ‘कित्थे चली’ को रिलीज करने वाले हैं। इस गाने की धुन, इसका धमाकेदार लिरिक्स, टेपरूम विजुअल्स और इसके कूल डांस मूव्स, सुनने वालों को जरूर पसंद आएंगे।’ ‘कित्थे चली’ का प्रमोशन 9 मीडिया नेटवर्क और सोशल मीडिया हैंडल्स पर किया जाएगा। यह थिरकता सा ट्रैक सभी आॅडियो तथा वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और यूट्यूब पर उपलब्ध है।