Zee TV के शो Teri Meri Ek Jindri ने मनाया 100 एपिसोड्स का जश्न!

0
86
teri meri ek jindri
जी टीवी के शो Teri Meri Ek Jindri ने मनाया 100 एपिसोड्स का जश्न!

मुंबई। जी टीवी का शो ‘तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी’ (Teri Meri Ek Jindri) अपने पहले एपिसोड से ही अलग-अलग स्वभाव के दो इंसानों-माही (अमनदीप सिद्धू) और जोगी (अध्विक महाजन) की अनूठी प्रेम कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहा है। जहां माही के अटूट हौसले और दृढ़ निश्चय ने बहुत-सी युवा महिलाओं को आत्मनिर्भर बनने के लिए प्रेरित किया, वहीं जोगी के बेपरवाह स्वभाव और आशावादी नजरिए ने देश भर के कई लोगों को प्रभावित किया है। बीते कुछ महीनों से लगातार प्यार और तारीफें हासिल करने के बाद आखिर इन दोनों सितारों की मेहनत रंग लाई, जहां यह शो Teri Meri Ek Jindri अपना पहला पड़ाव पार करते हुए 100 एपिसोड्स की लीग में शामिल हो गया।

अभी इस पल काफी खुश और भाव विभोर थे
अपनी सफलता के पहले पड़ाव पर पहुंचने के बाद इस शो के सभी कलाकारों और क्रू सदस्यों ने जरूरी सावधानियों का ध्यान रखते हुए एक छोटा-सा आयोजन किया, जिसमें केक भी काटा गया। हालांकि सभी इस पल काफी खुश और भाव विभोर थे, लेकिन अमनदीप सिद्धू और अध्विक महाजन तो इस जीत को लेकर सातवें आसमान पर थे और वे अपना उत्साह नहीं रोक पा रहे थे।

ऐसा लगता है जैसे कल की बात है: अमनदीप
अपनी खुशी जाहिर करते हुए अमनदीप ने कहा, ‘मुझे यकीन नहीं हो रहा कि हमने इस शो के 100 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं। ऐसा लगता है जैसे कल की बात है, जब हमने इस शो की शूटिंग शुरू की थी और मैं अपना किरदार निभाने को लेकर सहमी हुई सी इस सेट पर आई थी। उस समय मैंने नहीं सोचा था कि माही मेरी जिंदगी का अभिन्न हिस्सा बन जाएगी। लगता है जैसे मैं उसकी जिंदगी जी रही हूं। माही के सफर से अमनदीप को बहुत कुछ सीखने और अनुभव करने का मौका मिला। इसके लिए मेरी टीम, मेरे को-एक्टर्स और हमारे दर्शकों का भी लगातार समर्थन मिलता रहा, जो पहले दिन से ही हमें ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। जब हमने शुरूआत की थी, तो हमारे जेहन में एक लक्ष्य था और अब जबकि हमने इसे हासिल कर लिया है, तो दिल में ऐसी और उपलब्धियां हासिल करने की चाहत है। हमें अपने दर्शकों से जिस तरह का प्यार मिला, वो वाकई बहुत खास है और मैं उनके समर्थन की बेहद आभारी हूं। उम्मीद करती हूं हम आगे भी ऐसी बहुत-सी उपलब्धियां हासिल करते रहेंगे।’

जानता हूं आज हमारी मेहनत रंग लाई है: अध्विक
अपना उत्साह जाहिर करते हुए अध्विक कहते हैं, ‘इस शो को मिली जबर्दस्त सफलता से मैं वाकई बहुत खुश हूं। मुझे विश्वास था कि इस कॉन्सेप्ट और हमारेकिरदारों को दर्शक बहुत पसंद करेंगे। अब जबकि हमने पहली सफलता हासिल कर ली है, तो मैं वाकई बहुत बढ़िया महसूस कर रहा हूं। यह पड़ाव मुझे उन दिनों में ले जाता है, जब मैं अपने किरदार को लेकर काफी नर्वस था। मैं हमेशा उन तरीकों के बारे में सोचता था, जिससे जोगी का किरदार बेपरवाह और दिलफेंक नजर आए, लेकिन साथ ही वो ऐसा भी हो जो गहराई से सोचता हो और महिलाओं एवं आसपास के लोगों की इज्जत करता हो। मैं जानता हूं कि आज हमारी मेहनत रंग लाई है और हमारे दर्शक लगातार हमें सपोर्ट कर रहे हैं। हमारा अब तक का सफर बड़ा मजेदार रहा, लेकिन जिन मुश्किलों को पार करते हुए हम इस मुकाम पर पहुंचे हैं, इससे मैं और बाकी के लोग बहुत खुश हैं। हम कलाकारों को अपने दर्शकों से तारीफ की चाहत होती है और जब हमें यह मिलती हैं, तो फिर कुछ और मायने नहीं रखता। ईमानदारी से कहूं तो आज मेरी जिंदगी के सबसे खुशगवार दिनों में से एक है और मैं इसे अपने सहयोगी को-स्टार्स और कास्ट मेंबर्स के साथ मनाने जा रहा हूं, जो इस जीत को लेकर समान रूप से उत्साहित हैं।’

क्या जोगी समय रहते माही के हमलावर से बदला ले पाएगा?
जहां इस शो के सभी कलाकार और क्रू सदस्य अपनी पहली जीत का लुत्फ उठा रहे हैं, वहीं माही और जोगी के बीच भी एक नया ड्रामा होने वाला है। माही को अंतत: जोगी के प्रति अपने गहरे प्यार का एहसास होता है, लेकिन दुर्भाग्य से अपने प्यार का ऐलान करने के लिए माही को खुद पर गोली झेलनी पड़ती है। आखिर कौन माही को मारने की कोशिश कर रहा है? क्या जोगी समय रहते माही के हमलावर से बदला ले पाएगा? या फिर ये जोगी और माही की प्रेम कहानी का अंत होगा? आपको बता दें कि ‘तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे, सिर्फ जी टीवी पर पर प्रसारित किया जाता है।