Site icon Bol Bol Bollywood

Toofaan : फरहान अख्तर की फिल्म अब 16 जुलाई को होगी रिलीज

Toofan

Toofan

मुंबई | बहुत टाइम गुजर जाने के बाद अब फरहान अख्तर की स्पोर्ट्स ड्रामा Toofaan आखिरकार 16 जुलाई को अपनी रिलीज के लिए तैयार है।राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित फिल्म की रिलीज को देश में COVID-19 मामलों में उछाल के बीच कई बार टाला गया। यह पहले 21 मई को रिलीज होने वाली थी।

‘तूफान’ में एक मुक्केबाज की भूमिका निभाने वाले अख्तर ने बुधवार को ट्विटर पर फिल्म की नई रिलीज की तारीख साझा की। अख्तर ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा, “विनम्रता, प्यार और हमारे देश के खूबसूरत लोगों की लड़ाई की भावना के प्रति समर्पण के साथ, हमारी फिल्म ‘तूफान’ 16 जुलाई को रिलीज होगी।”

‘तूफान’ एक खेल के रूप में मुक्केबाजी की उत्साहजनक प्रकृति को जीवंत करती है, साथ ही एक दिलचस्प कहानी का वर्णन करती है जो एक आम आदमी की यात्रा को जीवन के अपने सपनों को प्राप्त करने के लिए देखे गए उतार-चढ़ाव के माध्यम से नेविगेट करती है। । यह लचीलापन, जुनून और दृढ़ता, और सफल होने की ड्राइव के बारे में एक कहानी है।फिल्म में परेश रावल, मृणाल ठाकुर, सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल भी हैं।

यह परियोजना अख्तर और मेहरा के बीच ‘भाग मिल्खा भाग’ के बाद दूसरा कोलेबरेशन है, जो कि महान भारतीय एथलीट मिल्खा सिंह पर 2013 की बायोपिक है।

यह फिल्म बॉलीवुड की कई फिल्मों में से एक है जो ओटीटी का रास्ता चुन रही है और पूरी तरह से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है।

Exit mobile version