Site icon Bol Bol Bollywood

Indian Idol सीजन 12 में सोनू कक्कड़ ने अरुणिता कांजीलाल को दी एक खास भेंट!

Sonu Kakkar

Sonu Kakkar

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment Television) के म्यूज़िक रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) के आगामी एपिसोड में कल्याणजी-आनंदजी की जोड़ी के मशहूर म्यूज़िक मैस्ट्रो आनंद जी एक बार फिर मेहमान बनकर पहुंचेंगे। तो आप भी इस यादगार शाम का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए, जहां सभी कंटेस्टेंट्स अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से सब पर छा जाएंगे। इस शो में मनोरंजन का तड़का लगाते हुए शो के होस्ट आदित्य नारायण भी हिमेश रेशमिया, सोनू कक्कड़ और अनु मलिक जैसे जजों की मौजूदगी में आनंद जी के बारे में कुछ अनजानी बातें बताएंगे। इस दौरान ‘सलामे इश्क’ गाने पर अरुणिता कांजीलाल की शानदार परफॉर्मेंस के बाद जज सोनू कक्कड़ उनकी आवाज पर फिदा हो गईं और उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर अरुणिता बेहद भावुक हो गईं।

असल में, सोनू कक्कड़ को हमेशा से अरुणिता की गायकी बहुत पसंद रही है और इस बार उन्होंने एक कदम आगे बढ़कर अरुणिता को देवी माता की चुनर भेंट की। सोनू कक्कड़ ने कहा, “इंडियन आइडल जैसे प्रतिष्ठित सिंगिंग प्लेटफॉर्म पर इतने बढ़िया और यंग टैलेंट को देखना मेरे लिए सम्मान की बात है। आपकी परफॉर्मेंस देखकर मुझे बेहद खुशी हुई। आपकी आवाज बहुत अच्छी है और मैं आपके भविष्य के लिए आपको शुभकामनाएं देना चाहती हूं। देवी माता की चुनर आपके टैलेंट की तारीफ में मेरी तरफ से एक छोटी-सी भेंट है। आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं! ईश्वर का आशीर्वाद सदा आप पर बना रहे।”

इस पर अरुणिता कांजीलाल ने कहा, “मैं सोनू मैम की पहल से बेहद खुश हूं। इंडियन आइडल ने मुझे वो बनाया, जो मैं आज हूं। मैं जजों और दर्शकों की आभारी हूं, जिन्होंने हमेशा मुझे अपना प्यार, दया और समर्थन दिया और सोनू मैम की ओर से भेंट की गई देवी माता की यह चुनर इस बात को और पक्का करती है। मुझे उम्मीद है कि मैं इस मंच पर आगे भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करती रहूंगी और अपने गानों के साथ न्याय करूंगी। आपको बता दें कि इंडियन आइडल सीजन 12 हर वीकेंड रात 9:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाता है।

Exit mobile version