Fukrey 8 Years : ऋचा चड्ढा आभारी हैं कि फिल्म ने उन्हें उनके प्रेमी अली फजल से मिलने में मदद की

0
66
Fukrey
Fukrey

मुंबई | कुछ फिल्में सिर्फ दर्शकों के लिए ही नहीं बल्कि उनमें अभिनय करने वाले अभिनेताओं के लिए भी हमेशा के लिए खास होती हैं। इस साल 14 जून को सुपरहिट कॉमेडी फिल्म Fukrey की पहली किस्त के 8 साल पूरे होने पर, ऋचा चड्ढा ने ‘भोली के जीवन का सबक’ शीर्षक से एक मजेदार वीडियो साझा किया है। उसने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी साझा की, जिसमें वे बता रही है कि फुकरे हमेशा के लिए खास रहेगी क्योंकि यहीं वह अपने साथी अभिनेता अली फजल से मिली थी।

उन्होंने Fukrey रिटर्न्स में एक साथ काम किया और अगली बार बाकी कलाकारों के साथ फिल्म फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त में दिखाई देंगे। कथित तौर पर, दूसरी किस्त फिल्माए जाने के बाद उनका रोमांस खिल उठा। जबकि ऋचा और अली दोनों ही स्थापित कलाकार होने के साथ-साथ निर्माता भी हैं, जिन्होंने अपने लिए एक जगह बनाई है, और इसमें कोई दो राय नहीं है की वे दोनों पूरी दुनिया के लिए एक साथ प्रेम, करुणा और शक्ति का बल का एक प्रतीक हैं।

ऋचा ने इंस्टा स्टोरी पे एक श्रृंखला साझा की, फिल्म के बारे में बात की और फिल्म के कलाकारों से बहुत अच्छे दोस्त बन गए। लेकिन यह उनके प्रेमी अली फज़ल पर कहानियों की श्रृंखला थी जो मनमोहक थी। ऋचा ने उल्लेख किया कि यह फुकरे सेट था जहां वह अली से मिली, ये कहते हुए आगे कहा “और मेरे अपने ग्रह के एक लड़के से भी मिली” उस समय को “प्यारी दोस्ती” चरण कहा। ऋचा यह कहते हुए आभार प्रकट करते हुए समाप्त किया और कहा कि “चीजें हमारे लिए अज्ञात, अजीब तरीके से होती हैं, हमारा जीवन हमारी शक्तियों से आकार लेता है जिस पर हम कभी ध्यान नहीं देते”।