Indian Idol 12 : आनंद जी ने उजागर की ‘जीवन से भरी तेरी आंखें’ गाने की प्रेरणा

0
70
Indian Idol 12
Indian Idol 12

मुंबई | सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के Indian Idol 12 के आगामी एपिसोड में कल्याणजी-आनंदजी की प्रसिद्ध जोड़ी के जाने-माने संगीतकार आनंदजी की वापसी होगी। उनकी पत्नी शांता बेन शाह भी उनके साथ आएंगी। ये दोनों, कंटेस्टेंट्स की मंत्रमुग्ध कर देने वाली कुछ परफॉर्मेंस का मजा लेते नजर आएंगे और अपने जीवन के कुछ मजेदार और यादगार पलों का खुलासा करेंगे।

इस दौरान ‘जीवन से भरी तेरी आंखें’ गीत पर पवनदीप राजन की दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस के बाद, आनंदजी उनकी आवाज पर मोहित हो गए और पुरानी यादों में खो गए। उन्होंने इस खास गीत की शुरुआत के आसपास हुई कुछ दिलचस्प घटनाओं के बारे में भी बताया। आनंद जी कहते हैं, “उन दिनों, मुझे अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों से बहुत सारे फूल और प्रेम पत्र मिलते थे। असल में, एक प्रेम पत्र ऐसा था, जिस पर लिपस्टिक के निशान थे। और लिपस्टिक की छाप वाले इसी प्रेम पत्र ने मुझे ‘जीवन से भरी तेरी आंखें’ गाना बनाने की प्रेरणा दी।”

यह भी पढ़े –https://bolbolbollywood.com/?s=Indian Idol 12 के सेट पर सवाई भट्ट को अपने पिता से मिली पगड़ी!

सेट पर अपनी पत्नी के साथ पहुंचे आनंद जी ने आगे कहा, “मेरा एक मजेदार स्वभाव है, जहां मैं बहुत मस्ती करता हूं और अपनी पत्नी को भी चिढ़ाता हूं। लेकिन साथ ही, मैं कहना चाहूंगा कि मेरे पूरे करियर में मेरी पत्नी ने मेरा बहुत सपोर्ट किया है। हमेशा मेरे साथ रहने के लिए मैं उनका बहुत आभारी हूं।” फिर एक मीठी-सी पहल करते हुए आनंदजी अपनी पत्नी को मंच पर ले गए, उनका हाथ थामा और पवनदीप से फिर से ‘जीवन से भरी तेरी आंखें’ गाने का अनुरोध किया। इस गाने पर डांस करते हुए यह जोड़ी एक ऐसा भावुक पल जगाएगी कि दोनों की आंखें भर आएंगी।

उनके शानदार प्रदर्शन को देखकर, होस्ट आदित्य नारायण के साथ-साथ जज अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया भी हैरान रह गए और उन्होंने इस जोड़ी को स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया।

देखते रहिए Indian Idol 12 , हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।