Indian Idol 12 के सेट पर सवाई भट्ट को अपने पिता से मिली पगड़ी!

0
95
Indian Idol 12
Indian Idol 12

मुंबई | सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो Indian Idol 12 इस वीकेंड फादर्स डे स्पेशल एपिसोड मनाने जा रहा है, जहां कंटेस्टेंट्स अपने-अपने पिता को समर्पित कुछ सुरीले नगमे प्रस्तुत करेंगे। यह एपिसोड भावनाओं और आंसुओं से सराबोर होगा, जहां कंटेस्टेंट्स और उनके पिता ये बताएंगे कि कैसे उनकी जिंदगियों में एक दूसरे की मौजूदगी उनकी ताकत और प्रेरणा का स्रोत रही हैं। सवाई भट्ट द्वारा ‘बागबान’ गाने पर दी गई एक शानदार परफॉर्मेंस के बाद उनके पिता बहुत इमोशनल हो गए और कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सवाई भी चौंक पड़े।

सवाई हमेशा अपने टैलेंट से दर्शकों का मन मोह लेते हैं। उनकी परफॉर्मेंस के बाद सवाई भट्ट के पिता ने अपने बेटे की तारीफ में कुछ शब्द कहे। वो बेहद भावुक हो गए, साथ ही सवाई के पिता होने पर गर्व भी किया। सवाई के पिता रमेश भट्ट ने कहा, “एक पिता होने के नाते मैंने कभी सवाई को समझने की कोशिश नहीं की। मैंने कभी उसके टैलेंट में उसका सपोर्ट नहीं किया। मैं हमेशा सोचता था कि वो कुछ नहीं कर रहा, बस गाने गा रहा है। लेकिन आज दुनिया भर में अपने बेटे की लोकप्रियता देखकर मुझे बेहद गर्व महसूस हो रहा है! उसकी मेहनत और इच्छाशक्ति के सम्मान में मैं उसे पगड़ी देना चाहता हूं।”

अपने जज्बात जाहिर करते हुए सवाई भट्ट ने कहा, “मैं अपने पिता का बहुत सम्मान करता हूं और मुझे पगड़ी नहीं बल्कि उनका आशीर्वाद चाहिए। मुझे लगता है कि उनके चेहरे पर आई मुस्कान और गर्व ही मुझे खुश करने के लिए काफी है। मैं यहां मौजूद सभी लोगों का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाने का मौका दिया। मैं हमेशा अपने पिता को गर्व महसूस कराता रहूंगा।”

देखते रहिए Indian Idol 12 हर वीकेंड रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।