Medha Shankar नेटफ्लिक्स की ‘बीचम हाउस’ में नजर आई थीं, अब ‘शादीस्थान’ में शानदार अभिनय से जीता दिल

0
78
Medha Shankar
Medha Shankar

अभिनेत्री Medha Shankar हॉटस्टार पर अपनी पहली फीचर फिल्म ‘शादीस्थान’ के लिए काफी प्रशंसा पा रही है। मुख्य भूमिका में कीर्ति कुल्हारी, निवेदिता भट्टाचार्य और मेधा शंकर, फिल्म अर्शी (मेधा शंकर) और उसके परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक पारंपरिक मानसिकता रखता है और उसकी इच्छा के विरुद्ध उसकी सगाई करना चाहता है। मेधा के प्रदर्शन को फिल्म में अर्शी के भावनात्मक रूप से तीव्र लेकिन संयमित चित्रण के लिए बहुत अच्छी समीक्षा मिली है। मेधा को आखिरी बार गुरिंदर चड्ढा द्वारा निर्देशित एक ब्रिटिश टेलीविजन श्रृंखला ‘बीचम हाउस’ में देखा गया था।

फीचर फिल्म शादीस्‍थान में अर्शी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाली मेधा ने अपने चरित्र के बारे में बताया। वह कहती है, “अर्शी एक 17 वर्षीय बॉम्बे की लड़की है, जो कॉलेज जाने के सपने देखती है। नाम कमाना चाहती है, अपने दोस्तों के साथ मस्ती करना और स्वतंत्र जीवन जीना चाहती है। इस रोल के लिए मैंने उसके अस्तित्व को एक निश्चित पूर्णता देने और समझने के साधन के रूप में उसके लिए एक व्यक्तिगत, सामाजिक और भावनात्मक जीवन बनाया।”

यह भी पढ़े –https://bolbolbollywood.com/?s=Indian Idol 12 के सेट पर सवाई भट्ट को अपने पिता से मिली पगड़ी!

अपने सह-अभिनेताओं के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, Medha Shankar ने कहा, “कीर्ति, निवेदिता, राजन, अजय, शेनपेन और अपूर्व सहित इस पूरी कास्ट के साथ काम करना एक परम आनंद रहा है। कीर्ति मज़ेदार इंसान हैं और उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है। बहुत आभारी महसूस करती हूँ कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला।

मेधा की आने वाली परियोजनाओं में हॉटस्टार के लिए एक वेब श्रृंखला शामिल है जिसका नाम ‘Those Pricey Thakur Girls’ है। इससे पहले, मेधा को गुरिंदर चड्ढा द्वारा निर्देशित एक ब्रिटिश टेलीविजन श्रृंखला ‘बीचम हाउस’ में देखा गया था, जो नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है और स्केच विद द वायरल फीवर (TVF ) और नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। मेधा ने कुछ विज्ञापन भी किए हैं जिनमें कोका कोला, पेटीएम, फैशन एट बिग बाजार आदि ब्रांड शामिल हैं।