Ganapath : टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म की 20 सितंबर को शुरू होगी शूटिंग

0
54
Ganpath
Ganpath

मुंबई | कुछ समय पहले खबर थी कि टाइगर श्रॉफ विकास बहल निर्देशित Ganapath के साथ काम पर लौटने के लिए तैयार हैं। हालांकि, कोविड -19 की दूसरी लहर के कहर के साथ, देश में लॉकडाउन हो गया और अगली सूचना तक शूटिंग स्थगित कर दी गई। अब, खबर हैं कि सरकार द्वारा लॉकडाउन के मानदंडों में ढील देने और शूटिंग शुरू होने के साथ टाइगर श्रॉफ गणपत पर काम शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि, हमने सुना है कि फिल्म के निर्माता 20 सितंबर को गणपत की शूट के लिए फ्लोर पर जाने का सोच रहे हैं।

कोविड -19 लॉकडाउन और जारी किए गए प्रोटोकॉल ने फिल्म निर्माताओं को शूटिंग से पहले अपना जमीनी काम करने के लिए पर्याप्त समय दिया है। अब जब चीजें खुल रही हैं और प्रोटोकॉल में ढील दी जा रही है, तो बहुत सारे फिल्म निर्माता शूटिंग शुरू करने की सोच रहे हैं, हालांकि, कुछ ऐसे भी हैं जो कुछ समय ओर इंतजार करना पसंद करेंगे,सूत्रों के अनुसार “विकास गणपत के साथ तैयार है, टाइगर भी फिल्म शुरू करने के लिए उत्सुक है। फिल्म को पिछले साल के अंत में फ्लोर पर जाना था, लेकिन कोविड के साथ इसमें देरी हुई है। अब, स्थिति बदल गई है, लेकिन निर्माताओं ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए 20 सितंबर की तारीख चुनी है, जिससे स्थिति को समझने और चीजों को सामान्य करने के लिए पर्याप्त समय मिल सके।”

फिल्म में टाइगर ने Ganapath सीख रहे है। एक प्रशिक्षित मार्शल कलाकार होने के नाते, टाइगर ने फिल्म के लिए विभिन्न प्रकार के मुक्केबाजी और मिक्स मार्शल आर्ट भी सीखे हैं।