Vidhyut Jamwal ने भरी हॉलीवुड की उड़ान, एक्शन स्टार जुड़े वंडर स्ट्रीट से

0
57
vidhyut jamwal
vidhyut jamwal

मुंबई | ब्रूस ली, जैकी चैन और जेट ली जैसे दिग्गजों के साथ अपना नाम दर्ज करवा चुके Vidhyut Jamwal दुनिया के शीर्ष मार्शल आर्टिस्टट में से एक हैं और अब जल्द ही वे हॉलीवुड में प्रवेश कर ऊंची उड़ान भरने के लिए तैयार हैं। 

विद्युत आधिकारिक तौर पर एकमात्र  ऐसे भारतीय एक्शन सुप्रीमो हैं जिन्हें इंडस्ट्री के सबसे प्रतिष्ठित टेलेंट मैनेजमेंट एजेंसी – वंडर स्ट्रीट द्वारा हस्ताक्षरित किया गया है, इस एजेंसी ने टोनी जा, माइकल जा व्हाइट और डॉल्फ़ लुंदग्रेन जैसे एक्शन नायकों का प्रतिनिधित्व किया है।

पिछले वर्ष, अपने चैट सेगमेंट एक्स-रेड बाय विद्युत के माध्यम से, खुदा हाफिज अभिनेता ने दुनिया भर के एक्शन आइकनों के साथ बातचीत की, जिन्होंने मार्शल आर्ट के प्रति उनके जुनून को सरहद के पार पहुंचाया। विद्युत भी कलारीपयट्टू के साथ कुछ ऐसा ही कर रहे हैं, और अब हॉलीवुड, फिटनेस स्टार के लिए एक विशाल अवसर के रूप में सामने आया है। अपने काम और प्रतिभा के दम पर विद्युत् अब पश्चिम में भी भारत का परचम फैलाएंगे। वे वंडर स्ट्रीट पार्टनर्स क्रिस्टीन होल्डर और मार्क होल्डर के साथ काम करेंगे।

यह खबर विद्युत के जीवन में तब आई जब वे कई सफलताएं हासिल कर चुके थे और जिसमें कमांडो सिरीज़ ,खुदा हाफ़िज़, और जंगली जैसे कामयाब फिल्मों का नाम भी शामिल है। इसी साल उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस एक्शन हीरो फिल्म्स की भी घोषणा की थी। सूत्रों की माने तो वे हॉलीवुड के प्रमुख निर्माताओं से बातचीत भी कर रहे हैं जो उनके प्रोडक्शन के साथ मिलकर काम करे।

वंडर स्ट्रीट के साथ अपने एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए, जामवाल कहते हैं, “मैं हॉलीवुड के कुछ सबसे मेहनती कलाकारों के साथ जुड़कर बेहद खुश हूं ।”वर्क फ्रंट की बात करें तो Vidhyut Jamwal सनक और खुदा हाफ़िज़ चैप्टर २ में नज़र आयेंगे।