Indian Idol 12 : सोनी टीवी के शो में पत्नी पूनम सिन्हा के साथ मंच की शोभा बढ़ायेंगे ‘शॉटगन’ शत्रुघ्न सिन्हा

0
127
Indian Idol 12
Indian Idol 12

मुंबई | सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के म्यूजिकल रियलिटी शो Indian Idol 12 के मंच ने ऐसे प्रतिभाशाली गायकों के लिए रास्ते खोल दिए हैं जो पहले कभी नहीं थे। शो से जुड़े उल्लेखनीय नामों के साथ, आगामी सप्ताहांत एपिसोड में स्पेशल एपिसोड के लिए शत्रुघ्न और पूनम सिन्हा की उपस्थिति दिखाई देगी। अपने अद्भुत अभिनय कौशल से दुनिया को चौंका देने वाले शख्स का अभिवादन करते हुए, आगामी एपिसोड में नवोदित प्रतियोगी उनके कुछ सुपरहिट गानों पर थिरकते हुए दिखाई देंगे। यह शत्रुघ्न जी के प्रशंसकों के लिए भी एक ट्रीट होगी जो अपनी लेडी लव के लिए गाना गाते नजर आएंगे।

इसके साथ ही प्रतियोगियों को बॉलीवुड स्टार शत्रुघ्न जी से भी काफी मार्गदर्शन और सराहना मिलेगी। मनोरंजन के हिस्से को जीवंत रखते हुए, शत्रुघ्न जी जजों के साथ खुलकर बहुत सारी बातचीत करते हुए दिखाई देंगे और अपने अतीत के कुछ वाकये साझा करेंगे।

इसमें एक रोमांचक परत जोड़ते हुए मेजबान आदित्य नारायण दर्शकों से हंसी ठिठोली करते दिखाई देंगे, जबकि जज अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया शो के प्रतियोगियों के साथ शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की कंपनी का आनंद लेते हुए दिखाई देंगे।

देखते रहिए और देखते रहिए Indian Idol 12 हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर |