Taapsee Pannu अब गुलशन देवैया संग स्पेनिश हॉरर थ्रिलर रीमेक में आएँगी नज़र

0
79
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu

मुंबई |Taapsee Pannu जिनके पास कई फिल्में हैं, ने सेक्शन 375 के निर्देशक अजय बहल की अगली मनोवैज्ञानिक थ्रिलर साइन की है। कथित तौर पर, अभिनेता गुलशन देवैया को भी मेल लीड में से एक की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। फिल्म 20 जुलाई को नैनीताल में फ्लोर पर जाएगी।

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, तापसी और गुलशन अभिनीत यह फिल्म गुइल मोरालेस द्वारा निर्देशित 2010 की स्पेनिश हॉरर थ्रिलर, जूलियाज़ आइज़ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। Taapsee Pannu इस मिस्ट्री ड्रामा में एक नेत्रहीन जुड़वां बहन की भूमिका निभाने वाले अभिनेता बेलेन रुएदा की भूमिका को फिर से निभाएंगी। गुलशन के चरित्र का विवरण सामने नहीं आया है। हिंदी रूपांतरण को अजय बहल ने भारतीय दर्शकों को ध्यान में रखते हुए फिर से लिखा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने भारतीय दर्शकों के हिसाब से स्क्रिप्ट में कुछ बड़े बदलाव किए हैं।

फिल्म एक महिला की कहानी बताती है जो अपनी जुड़वां बहनों की मौत की जांच करने की कोशिश करते हुए धीरे-धीरे अपनी दृष्टि खो रही है। जूलियाज़ आइज़बंगाली, तेलुगु, तमिल और मराठी भाषाओं में भी बनाई जा रही हैं। बदला (2019) के बाद तापसी की यह दूसरी स्पेनिश रीमेक होगी, जो द इनविजिबल गेस्ट की रीमेक थी।

फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज के सहयोग से मैंगो पर्पल मीडिया नेटवर्क की प्रांजल खंडड़िया, इकोलोन प्रोडक्शंस के विशाल राणा और एंथनी डिसूजा द्वारा किया जा रहा है। मेकर्स ने एक महीने में फिल्म की शूटिंग स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल में करने की योजना बनाई है।