कोई भी कंटेंट जिसमें बताने के लिए एक वीर कहानी है, वह आकर्षक हो जाती है: Vivek Dahia

0
46
vivek dahiya
vivek dahiya

मुंबई। भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी 5 (Zee 5) ने सभी भाषाओं और शैलियों में सार्थक और उद्देश्यपूर्ण कंटेंट के साथ Original प्रस्तुत किया है। स्टेट आॅफ सीज: 26/11 (State of Siege: 26/11) पहली वेब सीरीज में से एक थी, जो पूरी दुनिया में महामारी की चपेट में आने के बाद रिलीज हुई थी और हमारे बहादुर भारतीय सैनिकों को ट्रिब्यूट थी, जिन्होंने देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दी है। और, यह सबसे चर्चित शो में से एक बन गया।

फिल्म State of Siege: 26/11 में अहम भूमिका निभा रहे विवेक दहिया (vivek dahiya) ने इस अवसर के लिए हामी भरने के बारे में साझा करते हुए बताया कि, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं जानबूझकर इस तरह की अलग-अलग कहानियों को चुनता हूं, लेकिन मेरा झुकाव उन फिल्मों या परियोजनाओं के प्रति है जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित हैं। कोई भी कंटेंट जिसमें बताने के लिए एक वीर कहानी है, वह अधिक आकर्षक हो जाती है और मैं स्वाभाविक रूप से इसकी ओर आकर्षित हो जाता हूं। सच कहूं तो इसमें मेरी बड़ी भूमिका नहीं है, मैं आॅपरेशन में मदद कर रहा हूं। चूंकि यह 26/11 से पहले का माना जाता है, इसलिए मुझे एक ऐसा व्यक्ति बनना है जो अभी-अभी एनएसजी में शामिल हुआ है और वे मुझे आॅपरेशन नहीं सौंपेंगे। इसके अलावा, यह तथ्य कि मैं स्वाभाविक रूप से वर्दी और सशस्त्र बलों की तरफ आकर्षित महसूस करता हूं, इसलिए मैं हमेशा इन अवसर का लाभ उठाऊंगा।’

हम अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) को कई वर्षों के बाद वर्दी में वापस देखेंगे साथ ही स्टेट आॅफ सीज: 26/11 के बाद विवेक दहिया एनएसजी कमांडो के रूप में वापसी कर रहे हैं जिनके साथ गौतम रोडे भी नजर आएंगे। स्टेट आॅफ सीज: 26/11 का निर्माण करने वाली ड्रीम टीम, कॉन्टिलो पिक्चर्स (अभिमन्यु सिंह) वापस आ गई है, जिसे केन घोष द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने बेहद लोकप्रिय और सफल अभय 2 को भी निर्देशित किया था। लेफ्टिनेंट कर्नल (रिटायर्ड) संदीप सेन जो दोनों राज्य घेराबंदी परियोजनाओं के सलाहकार थे। आपको बता दें कि, ‘स्टेट आॅफ सीज: टैम्पल अटैक’ का प्रीमियर 9 जुलाई को जी 5 पर होगा।