Chutzpah : वाइल्ड बटरफ्लाई को अपना दिल दे चुके है मनजोत सिंह

0
49
Chutzpah
Chutzpah

मुंबई | मनजोत सिंह, ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है और अब वह बेसब्री से अपने बहुप्रतीक्षित वेब शो, Chutzpah के रिलीज होने का इंतजार कर रहे है, इस वेब शो का सोनी लिव पर 23 जुलाई से प्रीमियर किया जाएगा। शो का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही , युवा प्रतिभाशाली अभिनेता को एक दिलचस्प करैक्टर को चित्रित करने के लिए बहुत प्रशंसा मिल रही है | वह एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं जो अपने कंप्यूटर स्क्रीन से जुड़ा हुआ है और वाइल्ड बटरफ्लाई को अपना दिल दे बैठा है!

मनजोत ने वेब शो में अपने किरदार के बारे में बताते हुए शेयर किया कि, “जहां तक ​​मेरे किरदार ऋषि का सवाल है, आप उनके और लड़की वाइल्ड बटरफ्लाई (एल्नाज़ नोरोज़ी द्वारा चित्रित, जो एक एडल्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करती हैं) के बीच बढ़ते बंधन को देख सकते हैं। यह दो ऐसे व्यक्तियों के बारे में है जो इंटरनेट के माध्यम से एक दूसरे से जुड़ रहे हैं। ऋषि का उस लड़की से एक अलग तरह का लगाव है । कभी-कभी, हम सबसे चमकदार चीज को सबसे डार्क जगह में पाते हैं। मैं इसके बारे में ज्यादा खुलासा नहीं कर सकता हूँ नहीं तो सारी कहानी सामने आ जाएगी। मुझे अपने किरदार को निभाने में कोई शर्म नहीं आई क्योंकि यह बहुत ही रिलेटबल है।”

मनजोत ने आगे बताया कि “मैंने अपनी बॉडी लैंग्वेज, बोलने के तरीके आदि के बारे में निर्देशक सिमरप्रीत सिंह के साथ वर्कशॉप की थी। कुछ नया करने की प्रक्रिया में शामिल होने के लिए कुछ चीजों को छोड़ना हमेशा अच्छा होता है। मैं पहले दिन थोड़ा नर्वस था, यह भी सोच रहा था कि दर्शक मेरे किरदार को पसंद करेंगे या नहीं। लेकिन शो के लिए शूटिंग करना एक अद्भुत अनुभव था| ”

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Indian Idol 12 : शो में आएंगी संगीत की देवी और सम्माननीय गायिका आशा भोसले

अपने टाइटल के मुताबिक़ ही इस वेब शो का ट्रेलर हर किसी के जीवन में इंटरनेट और सोशल मीडिया की प्रासंगिकता को दर्शाता है, जिसने दर्शकों का ध्यान खींच लिया है। जेन-एक्स के लोकप्रिय अभिनेता वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, गौतम मेहरा, तान्या मानिकतला, एलनाज़ नोरोज़ी और क्षितिज चौहान के साथ, Chutzpah आज के युग में डिजिटल परिवर्तन की दिखलाता है। इस वेब शो को 5 अलग-अलग कहानियों के साथ ‘इंटरनेट’ युग के साथ बांधा गया है।

दिनेश विजान द्वारा निर्मित, अमित बब्बर और मृगदीप सिंह लांबा ने वेब के अजीब और वाइल्ड यूनिवर्स के आसपास शो को लिखा है। शो मृगदीप सिंह लांबा द्वारा रचित है और सिमरप्रीत सिंह द्वारा निर्देशित है। Chutzpah को 23 जुलाई से सोनी लिव पर लाइव होगा |