ek villain returns : मोहित सूरी ने अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ फिर शुरू की शूटिंग

0
83
ek villain returns
ek villain returns

मुंबई | 2022 में आने वाली सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक फिल्म है ek villain returns । दर्शक इस सीक्वल को देखने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। महामारी ने फिल्म का पूरा शेड्यूल बदल दिया है ,अब लॉकडाउन के नियमों में ढील दिए जाने के बाद निर्माता मोहित सूरी फिल्म की शूटिंग फिर शुरू कर रहे है।

फिल्म का पहला शेड्यूल जॉन अब्राहम और दिशा पटानी के साथ शूट किया गया था , वहीं दूसरा शेड्यूल गोवा में शूट किया गया था और अब फिल्म के इस तीसरे शेड्यूल की शूटिंग अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ हो रही है।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Indian Idol 12 : शो में आएंगी संगीत की देवी और सम्माननीय गायिका आशा भोसले

एक विलेन रिटर्न्स की शूटिंग अर्जुन और तारा दोनों ने कल मुंबई में फिर से शुरू कर दी है। कलाकारों और क्रू द्वारा सेट से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी। तस्वीर में, हम मोहित सूरी को इस नए सभी सुरक्षा सावधानियों का पालन करते हुए एक शॉट का निर्देशन करते हुए देख सकते हैं। निर्माता COVID-19 के कारण सेट पर एक सख्त प्रोटोकॉल का और नियमों का पालन कर रहे हैं और कलाकारों और क्रू मेंबर्स की सुरक्षा के लिए एक बायो बबल भी बनाया है।

ek villain returns का निर्देशन मोहित सूरी द्वारा किया जा रहा है और निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है।