Haseen Dillruba : सैफ्टी की संस्थापक और महिला अधिकार कार्यकर्ता डॉ श्रुति कपूर ने की फिल्म की सराहना

0
95
Haseen Dillruba
Haseen Dillruba

मुंबई | Haseen Dillruba ने काफी तारीफ़ बटोरी है और अब लग रहा है कि फिल्म फ्लेवर ऑफ द ईयर है। फिल्म ने अपनी शानदार कहानी और कलाकारों के अविश्वसनीय परफॉर्मेंस और मनोरंजक स्टोरी टेलिंग से पूरे देश के दर्शकों को बांधे रखा। रिलीज होने के कुछ ही दिनों में ही यह रोमांचक थ्रिलर सीमाओं के पार प्लेटफॉर्म पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है।

अपने दमदार महिला भूमिकाओं को निभाने के लिए जानी जाने वाली तापसी पन्नू पर्दे पर एक जटिल किरदार रानी की भूमिका में अपनी परफोर्मेंस के लिए काफी वाहवाही बटोर रही हैं। तो वही विक्रांत मेस्सी को भी फ़िल्म के ग्रे किरदार के लिए खूब तारीफे मिल रही है |

जबकि फिल्म के नारीवादी विरोधी कथा के इर्द-गिर्द एक बातचीत चल रही है, सैफ्टी की संस्थापक और एक लीडिंग महिला अधिकार कार्यकर्ता ने फिल्म की सराहना करते हुए ट्वीट किया। डॉ श्रुति कपूर ने लिखा, “यह तापसी और विक्रांत के लिए एक प्रशंसात्मक ट्वीट है। #HaseenDilruba में क्या शानदार प्रदर्शन है। मैं शॉक हो गयी हूँ!”डॉ श्रुति कपूर को जेंडर पालिसी में 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में भी सूचीबद्ध किया गया है और वे हिंसा से खुद को बचाने के लिए भारत में महिलाओं और लड़कियों को शिक्षित और सशक्त बनाने की दिशा में काम करती है।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Indian Idol 12 : शो में आएंगी संगीत की देवी और सम्माननीय गायिका आशा भोसले

कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित इस फिल्म Haseen Dillruba में तापसी पन्नू को एक उग्र और मजबूत स्वतंत्र महिला के रूप में दिखाया गया है और कई लोगों द्वारा फिल्म और उनके किरदार की प्रशंसा की जा रही है। फिल्म में हर्षवर्धन राणे भी हैं। विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित फ़िल्म, आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है।