‘रक्षा बंधन’ के लिए अक्षय कुमार को बढ़ाना पड़ा 5 किलो वजन

0
84
Akshay Kumar
Akshay Kumar

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। उम्र के इस पड़ाव पर भी उनकी फिटनेस उनके चाहने वालों के लिए एक मिसाल है। इस बात से कोई इंकार नहीं है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने पूरे करियर में फिटनेस के मजबूत मानकों को बनाए रखा है। लेकिन, अब वे ऐसा कुछ करने जा रहे हैं कि जो उनके फैंस के लिए चौंकाने वाला है।

सूर्यवंशी फिल्म के लिए कम किया था 6 किलो वजन
दरअसल, वे अपनी अपकमिंग मूवी रक्षा बंधन (Raksha Bandhan Movie) के लिए वजन बढ़ाने जा रहे हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना। यह सही है। दरअसल, आनंद एल राय की इस फिल्म में अक्षय कुमार को अपनी खास भूमिका के लिए वजन बढ़ाना पड़ा है। दिलचस्प बात यह है कि सूर्यवंशी में एक पुलिस वाले की भूमिका के लिए अक्षय को दुबला-पतला और चुस्त दुरुस्त दिखना था। इसके लिए उन्हें छह किलो वजन कम करना पड़ा था।

मैं इसे स्वस्थ तरीके से करने में सक्षम हूं: Akshay Kumar
हालांकि, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इससे बेफिक्र नजर आते हैं और वे बिल्कुल भी इसकी शिकायत नहीं कर रहे हैं। उनका कहना है कि, ‘मैं एक कैरेक्टर के लिए वजन कम करने या वजन बढ़ाने की प्रक्रिया का काफी आनंद लेता हूं क्योंकि मैं इसे स्वस्थ तरीके से करने में सक्षम हूं। मैंने पूरी तरह से नेचुरल प्रोसेस से 5 किलो वजन बढ़ाया है और इस दौरान मुझे मेरी मां के हाथों का हलवा खाने का आनंद मिला है। आपको बता दें अक्षय कुमार वर्तमान में मुंबई में रक्षा बंधन की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनकी बहनों की भूमिका निभाने वाले पांच नए चेहरों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। बहरहाल, अक्षय कुमार की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में उनका एक सॉन्ग फिलहाल 2 मोहब्बत रिलीज हुआ है जो छाया हुआ है।