Elnaaz Norouzi ने ‘चुट्जपाह’ में अपने करैक्टर ‘वाइल्ड ‘बटरफ्लाई’ के बारे में की खुलकर बात!

0
52
Elnaaz Norouzi
Elnaaz Norouzi

मुंबई। अभिनेत्री एल्नाज नोरोजी (Elnaaz Norouzi) ओटीटी स्पेस में एक लोकप्रिय चेहरा हैं और ‘सेक्रेड गेम्स’ और ‘अभय’ जैसे सफल शो का हिस्सा रही हैं। वह 23 जुलाई, 2021 में सोनी लिव पर रिलीज होने वाले अपने बहुप्रतीक्षित वेब शो ‘चुट्जपाह’ का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। खूबसूरत अभिनेत्री (Elnaaz Norouzi) इस शो में वाइल्ड बटरफ्लाई नामक एक दिलचस्प किरदार निभा रही हैं। यह सुनने में जितना दिलचस्प लग रहा है, वह एक वेब कैम स्टार की भूमिका निभा रही हैं। एडल्ट कंटेंट स्टार के रूप में काम करने वाली महिलाओं के बारे में लोगों में एक आम धारणा है, लेकिन निर्माताओं ने यह सुनिश्चित किया कि वाइल्ड बटरफ्लाई का किरदार स्क्रीन पर मनोरंजक और मजेदार लगे, अन्यथा नहीं। इसी अनुसार, निर्माताओं ने उनके कैरेक्टर की तैयारी के लिए एल्नाज के साथ वेब कैम लड़कियों के कुछ संदर्भ साझा किए थे। साथ ही मेकर्स के लिए एक और चुनौती उनके लिए सही लुक और कॉस्ट्यूम हासिल करना था।

एलनाज ने बताया, ‘मैंने चुट्जपाह जैसी स्क्रिप्ट पहले नहीं सुनी। मुझे खुशी है कि लोग उस दिशा में जा रहे हैं और विशेष रूप से मैडॉक जैसे निर्माता जिन्होंने यह कदम उठाया और कुछ ऐसा बना रहे हैं जो बहुत प्रासंगिक है। वेब शो में पूरी दुनिया में प्रासंगिक कहानियां हैं। मैं खुश थी और मुझे लगा कि मुझे इस तरह की स्क्रिप्ट का हिस्सा बनने की जरूरत है। मैं यह सोचकर थोड़ा चिंतित था कि मैं यह कैसे कर पाऊंगी। कैम गर्ल की भूमिका निभाने की स्पष्ट आशंकाएं थीं। लेकिन चूंकि यहां मैडॉक और मृगदीप सर थे, मुझे पता था कि यह अच्छी तरह से किया जाएगा और यह खराब या भद्दा नहीं लगेगा और इसलिए मैंने उन पर भरोसा किया।’

एलनाज कहती हैं कि, ‘यह एक बहुत ही अलग तरह की तैयारी थी, क्योंकि इसमें बहुत सी कैम लड़कियों को देखना शामिल था, वे क्या करती हैं, कैसे करती हैं और उनकी हरकतें क्योंकि मुझे कैमरे के सामने भी ऐसा ही करने की जरूरत थी। मैं केवल इतना कह सकती हूं कि यह अपरंपरागत था। वाइल्ड बटरफ्लाई के बारे में सब कुछ दिलचस्प था क्योंकि हमारे पास कई अलग-अलग लुक थे और मुझे हर सीन और हर लुक के लिए अलग विग पहननी थी। नाखून के रंग को भी ध्यान में रखते हुए पूरे किरदार के लुक को अच्छी तरह से एक साथ रखा गया था। जिस तरह से उन्होंने मेरे करैक्टर के लिए बैकड्राप तैयार किया, मुझे बहुत अच्छा लगा। मैंने इसके बारे में बहुत कुछ पढ़ा कि यह कैसे काम करता है क्योंकि इससे पहले मैंने कभी कैम लड़कियों के बारे में नहीं सुना था या कभी नहीं जानती थी कि ऐसा कुछ भी होता है। मैं वास्तव में खुश हूं कि मेरा किरदार इतनी अच्छी तरह से सामने आया है और इतने शानदार तरीके से किया गया है। मैं भूमिका निभाने से डरी नहीं।

अपने टाइटल पर खरा उतरते हुए नए जमाने के वेब शो का ट्रेलर हर किसी के जीवन में इंटरनेट और सोशल मीडिया की प्रासंगिकता को दर्शाता है। जिसने दर्शकों का ध्यान खींच लिया है। ‘चुट्जपाह’ को 23 जुलाई से केवल सोनी लिव पर देखना न भूलें।