Zee 5 ने आगामी रिलीज ‘14 फेरे’ का पहला गाना ‘हम दोनों यूं मिले’ किया लॉन्च!

0
41
14 Phere
14 Phere

मुंबई। अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) अभिनीत जी5 की ‘14 फेरे’ (14 Phere) साल की सबसे बहुप्रतीक्षित ‘शादी’ फिल्म है, न केवल इसलिए कि हम इन दोनों को पहली बार मुख्य भूमिका में देखेंगे, बल्कि कथानक, पात्रों, लेखन, कॉमिक टाइमिंग और फिल्म की ताजगी ने भी सभी का ध्यान खींच लिया है। जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित, देवांशु सिंह द्वारा निर्देशित और मनोज कलवानी द्वारा लिखित ‘14 फेरे’ (14 Phere) में एक विशिष्ट भारतीय शादी का नाटक और अराजकता है, लेकिन दो से गुणा किया जा सकता है। यह फिल्म बिहार के एक ‘राजपूत’ संजय सिंह (विक्रांत) और जयपुर की एक ‘जाट’ अदिति करवासरा (कृति) और उनकी प्रेम कहानी, रोमांच और मिस एडवेंचर के इर्द-गिर्द घूमती है।

संजय और अदिति कैसे और कहां मिलते हैं
फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और फिल्म का प्रीमियर 23 जुलाई को जी 5 पर होगा। निर्माताओं ने पहला गाना ‘हम दोनो यूं मिले’ रिलीज कर दिया है जो दर्शकों को उनके कॉलेज रोमांस के दिनों में वापस ले जाएगा। राजीव वी भल्ला द्वारा लिखित और रचित व राजीव, रिया दुग्गल और राशी हरमलकर द्वारा गाया गया। यह ट्रैक भावपूर्ण है और जिसमें दिखाया गया है कि संजय और अदिति कैसे और कहां मिलते हैं, कैसे उन्हें प्यार हो जाता है और एक साथ रहना शुरू कर देते हैं। गीत संजय और अदिति के बीच के प्यारे पलों से भरा है जिसे देखकर दर्शकों का चेहरा खिल उठेगा।

दर्शकों को हंसाने, रोने और प्यार करने के लिए तैयार
विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा दर्शकों को हंसाने, रोने और प्यार करने के लिए तैयार हैं। 14 फेरे अद्वितीय पात्रों, गीत और नृत्य, भावना और नाटक, कॉमेडी और विचित्रता के साथ एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन होने का वादा करती है, जो सभी के दिलों में जगह बनाने के लिए तैयार है।