Karishma Kapoor ने अरुणिता के गाने पर किया लिप सिंक, आदित्य के साथ करेंगी डॉन्स

0
116
Karishma Kapoor Special Episode
Karishma Kapoor Special Episode

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment Television) का प्रसिद्ध म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol Season 12) दर्शकों को बार-बार अंतहीन मनोरंजन और प्रतिभा का अनुभव देता है। शीर्ष 6 प्रतियोगी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और अपनी भावपूर्ण आवाज से सभी को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं। आगामी स्पेशल एपिसोड के लिए करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor Special Episode) का स्वागत करते हुए मेजबान आदित्य नारायण (Aditya Narayan), जज अनु मलिक (Anu Malik), सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshamia) उनके साथ शानदार समय बिताते हुए और प्रस्तुतियों का आनंद लेते हुए दिखाई देंगे। शानदार प्रदर्शन के बाद युवा प्रतियोगी अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) एक गाना गाती नजर आएंगी, जिसमें करिश्मा (Karishma Kapoor Special Episode लिप सिंक करती दिखाई देगी।

‘आए हो मेरी जिंदगी में’ और ‘प्यार कर’ पर प्रदर्शन करने के बाद होस्ट आदित्य नारायण स्टेज पर बुलाकर करिश्मा कपूर से ‘प्यार कर’ गाने पर डॉन्स करने का अनुरोध करेंगे। यही नहीं इस शो में दर्शकों को आश्चर्यचकित करते हुए अरुणिता गाना गाती है तब करिश्मा उसके साथ लिप सिंक करती दिखाई देती। इस खास पल पर साथी प्रतियोगियों के जजेज के साथ स्टैंडिंग ओवेशन देते हैं। करिश्मा कपूर के साथ मंच साझा करने के बाद आदित्य नारायण ने कहा है कि, ‘करिश्मा के सबसे रोमांटिक गीतों में से एक ‘प्यार कर’ पर उनके साथ डॉन्स करना एक ऐसा क्षण होगा जिसे मैं जीवन भर संजो कर रखूंगा। मैं पहले से ही करिश्मा का बहुत बड़ा प्रशंसक था और ‘दिल तो पागल है’ फिल्म देखने के बाद यह बढ़ता ही गया। वह अब तक की सबसे खूबसूरत और विनम्र अभिनेत्री हैं। ‘प्यार कर’ पर प्रदर्शन हमेशा मेरे दिल में खास रहेगा।’

आदित्य ने आगे बताया हैं कि, ‘आने वाला वीकेंड इंडियन आइडल के सभी दर्शकों के लिए बहुत खास होगा क्योंकि प्रतियोगियों के कुछ सबसे खूबसूरत गाने आएंगे।’ ऐसे में इंडियन आइडल सीजन 12 हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर देखते रहिएगा।