Sony TV के इंडियन आइडल सीजन 12 में शन्मुख प्रिया ने Kapoor Family को समर्पित किया एक Song

0
33
Karishma Karpoor
Karishma Karpoor

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony TV) के इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में इस वीकेंड ग्लैमरस अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karishma Karpoor) का स्वागत होगा। जहां 90 के दशक की इस बॉलीवुड क्वीन के लिए एक स्पेशल एपिसोड रखा जाएगा। इस दिलकश संगीतमय शाम में एक खास पल भी आएगा, जब करिश्मा कपूर (Karishma Karpoor) कंटेस्टेंट शन्मुख प्रिया से कपूर फैमिली के लिए एक गाना गाने की रिक्वेस्ट करती नजर आएंगी।

बहुत-सी पुरानी यादें और भावनाएं जगा दीं
इस शो की टॉप 6 कंटेस्टेंट्स में से एक शन्मुख प्रिया (Shanmukh Priya) भी शानदार एक्टर करिश्मा कपूर की इस स्पेशल रिक्वेस्ट का अपने खास अंदाज में सम्मान करेंगी। बॉलीवुड की इस रानी ने यूडलिंग गर्ल शन्मुख को ‘किसी की मुस्कुराहटों पे हो निसार’ गाने को कहा। शन्मुख प्रिया की दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस के बाद करिश्मा कपूर ने कहा, ‘मेरी रिक्वेस्ट पर मेरे दादाजी के लिए यह खूबसूरत गाना गाने के लिए आपका शुक्रिया। इसे सुनकर बहुत सुकून और आराम मिला। इसने मुझमें बहुत-सी पुरानी यादें और भावनाएं जगा दीं।’

इंडियन आइडल सीजन 12 शो की टॉप 6 कंटेस्टेंट्स में से एक शन्मुख प्रिया (Shanmukh Priya) भी शानदार एक्टर करिश्मा कपूर की इस स्पेशल रिक्वेस्ट का अपने खास अंदाज में सम्मान करेंगी।

मैं अपनी खुशी नहीं रोक पा रही हूं: शन्मुख प्रिया
करिश्मा से इतने पॉजिटिव कमेंट मिलने पर शन्मुख प्रिया ने कहा, ‘मैं अपनी खुशी नहीं रोक पा रही हूं। मुझे करिश्मा मैम से यह पर्सनल रिक्वेस्ट मिली और वो भी इस गाने के लिए, जो ना सिर्फ उनके लिए, बल्कि पूरी कपूर फैमिली के लिए बहुत स्पेशल है। इस गाने के लिए मैंने खुद पियानो भी बजाया। मुझे बार-बार इस तरह के अनेक मौके देने के लिए मैं इस मंच की बेहद आभारी हूं।’ आपको बता दें कि इंडियन आइडल सीजन 12 हर वीकेंड रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाता है।