Bad Boy के सॉन्ग ‘जनाब-ए-अली’ में नमाशी और अमरीन के साथ कैमियो करते नजर आएंगे Mithun Da

0
39
Mithun Chakraborthy
Mithun Chakraborthy

मुंबई। राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बैड बॉय’ (Bad Boy Movie) की रिलीज से पहले आई तस्वीरों ने फैंस को उत्साहित कर दिया है। दरअसल, नमाशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty) और अमरीन कुरैशी (Amreen Qureshi) ने रामोजी फिल्म सिटी में एक खूबसूरत ट्रैक ‘जनाब-ए-अली’ की शूटिंग की है, जिसे पीयूष भगत और शाजिया सामजी द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। ऐसे अगर यह पढ़कर भी आपकी आंखों में चमक नहीं आती है तो हम आपको कुछ और बताने जा रहे हैं जो निसंदेह आपके लिए बेहद खास होने जा रहा है। आपको बता दें कि ग्रैंड मास्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborthy) इस गाने में मुख्य कलाकारों के साथ एक छोटा सा कैमियो करेंगे। इस दौरान आपको मिथुन दा (Mithun Chakraborthy) कंपोजर हिमेश रेशमिया की धुन पर थिरकते नजर आएंगे।

इस बारे में बात करते हुए डायरेक्टर राजकुमार संतोषी (Raj Kumar Santoshi) कहते हैं, ‘कोविड ने रिलीज के शेड्यूल में गड़बड़ी की है, हालांकि हम जल्द से जल्द फिल्म को रिलीज करने की उम्मीद करते हैं। मिथुन दा एक लीजेंड हैं, उनके गाने में होने से अतिरिक्त फायदा होगा।


फिल्म के मुख्य कलाकार नमाशी चक्रवर्ती कहते हैं, ‘आज मैंने अपने आदर्श के साथ न केवल आॅन-स्क्रीन, बल्कि आॅफ-स्क्रीन भी काम किया। 360 फिल्मों और 3 राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के अनुभव के साथ अब तक के सबसे महान अभिनेता ने मुझे और मेरी पहली फिल्म बैड बॉय को आशीर्वाद दिया। ऐसे में एक न्यू कमर और क्या मांग सकता है? उनके साथ एक ही फ्रेम में रहने की वजह से मैं भावुक हूं और हमेशा के लिए मेरे हीरो का आभारी रहूंगा।

लीड एक्ट्रेस अमरीन कुरैशी ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं। मेरे डेब्यू प्रोजेक्ट में मिथुन अंकल डांस के आइकन हैं और मेरे सबसे पसंदीदा रहे हैं। यह वास्तव में संजोने का एक क्षण है कि मेरी फिल्म में मुझे सर के साथ एक गाने में लिए स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिला।

निर्माता साजिद कुरैशी कहते हैं, ‘हर दिन, हम फिल्म की रिलीज के करीब पहुंच रहे हैं। यह गाना खास है। गाने में मिथुन दा का होना एक आदर्श है। यह आधुनिक और पुरानी दुनिया के आकर्षण का एक आदर्श मिश्रण है।’ आपको बता दें कि यह फिल्म डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा प्रस्तुत की गई है और जल्द ही रिलीज होने वाली है।