‘स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक’ की रिलीज के बाद विवेक दहिया ने अक्षरधाम मंदिर में लिया आशीर्वाद!

0
36
Vivek Dahiya
Vivek Dahiya

मुंबई। अभिनेता विवेक दहिया (Vivek Dahiya) जिन्हें हाल ही में जी 5 पर रिलीज हुई ओरिजिनल फिल्म ‘स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक’ में अपने प्रदर्शन के लिए कुछ बेहतरीन प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। अपनी पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) के साथ गुजरात के गांधीनगर में अक्षरधाम मंदिर पहुंचे है। यह फिल्म वास्तविक घटनाओं से भी दिलचस्प रूप से प्रेरित है। इसकी कहानी से लेकर निर्देशन तक फिल्म से जुड़ी हर चीज उम्दा है। विवेक एक एनएसजी कमांडो कैप्टन रोहित बग्गा की भूमिका निभा रहे हैं, जो टीम में नया है, लेकिन उसे एक प्रसिद्ध मंदिर में आतंकवादियों द्वारा बंधक बनाए जा रहे बंधकों को बचाने के लिए भेजा जाता है। अभिनेता Vivek Dahiya जो अपनी पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी के साथ अपनी सालगिरह मनाने के लिए ट्रिप पर थे, उन्होंने कुछ समय निकाला और आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर का रुख किया।

अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह अपनी पत्नी और बैकग्राउंड में अक्षरधाम मंदिर के साथ खड़े देखे जा सकते हैं। अभिनेता ने साझा किया, ‘हमारी अब तक की यात्रा का सबसे बड़ा आकर्षण। अक्षरधाम मंदिर आज 95 दिनों के बाद फिर से खुला और हम संयोग से शहर में आ गए। जब भगवान चाहते हैं तो आपको बुलावा आता है।’

विवेक दहिया एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं जो जी 5 की स्टेट ऑफ सीज फ्रैंचाइजी के दोनों परियोजनाओं का हिस्सा रहे हैं। यह फिल्म अभिनेता अक्षय खन्ना के ओटीटी/डिजिटल डेब्यू का प्रतीक है, जो एक एनएसजी अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं और विवेक दहिया, गौतम रोडे और अक्षय ओबेरॉय कैमियो में नजर आ रहे हैं। स्टेट आॅफ सीज: 26/11 का निर्माण करने वाली ड्रीम टीम, कॉन्टिलो पिक्चर्स (अभिमन्यु सिंह) वापस आ गई है, जिसे केन घोष द्वारा निर्देशित किया जाएगा। जिन्होंने बेहद लोकप्रिय और सफल अभय 2 को भी निर्देशित किया था। लेफ्टिनेंट कर्नल (रिटायर्ड) संदीप सेन जो दोनों राज्य घेराबंदी परियोजनाओं के सलाहकार थे। ‘स्टेट ऑफ सीज: टैंपल अटैक’ जी 5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।