टी सीरीज के एमडी भूषण कुमार पर 30 साल की महिला ने लगाया रेप का आरोप

0
31
Bhushan Kumar
Bhushan Kumar

मुंबई। बॉलीवुड प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर 30 साल की एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इसके बाद उन पर मामला दर्ज कर लिया गया है। एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता का आरोप है कि प्रोड्यूसर ने अपनी कंपनी में काम दिलाने का झांसा देकर प्रताड़ित किया गया था। इसके बाद मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में टी-सीरीज के प्रबंध निदेशक भूषण कुमार के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। महिला मॉडलिंग का काम करती है और उनका दावा किया है कि भूषण कुमार (Bhushan Kumar) द्वारा अपनी आगामी परियोजनाओं में से एक में काम देने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया है।

भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 के तहत बलात्कार का मामला। डीएन नगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक भरत गायकवाड़ ने कहा, हम अभी भी मामले की जांच कर रहे हैं।’ मामला मुंबई के डी एन नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। जांच अधिकारियों के मुताबिक पीड़िता 30 साल की महिला है। मुंबई पुलिस से अब भूषण कुमार से पूछताछ और बयान दर्ज करने की उम्मीद है, जिन्होंने अभी तक आरोपों का जवाब नहीं दिया है।

इससे पहले 2018 में मी टू अभियान के दौरान भी भूषण कुमार पर गंभीर आरोप लगाए थे। दरअसल, उन पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। लेकिन, तब भूषण कुमार ने इस आरोप को साजिश बताया था और अपना पक्ष रखते हुए आरोपों को सिरे से नकार दिया था। यही नहीं इस मामले में उनकी वाइफ दिव्या ने भी उनका भरपूर साथ दिया था। लेकिन, अब एक बार फिर उन पर आरोप लगने के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं।