Gauhar Khan ने ‘14 फेरे’ में कास्ट होने पर कहा, ‘मैं 7वें आसमान पर थी’

0
104
Gauhar Khan
Gauhar Khan

मुंबई। जी 5 ने लगातार सभी शैलियों और भाषाओं में उत्कृष्ट मूल का प्रीमियर किया है। मनोरंजन के स्तर को ऊंचा रखते हुए, जी 5 (Zee 5) देवांशु सिंह (Devanshu Singh) द्वारा निर्देशित ‘14 फेरे’ (14 Phere) के साथ एक और ब्लॉकबस्टर रिलीज लेकर आया है। जिसे मनोज कलवानी (Manoj Kalwani) ने लिखा है। जिसमें विक्रांत मैसी, कृति खरबंदा, गौहर खान (Gauhar Khan) सहित अन्य कलाकार होंगे और जी स्टूडियो (Zee Studios) द्वारा निर्मित है।

फिल्म में अहम किरदार निभा रहीं गौहर खान (Gauhar Khan) ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि एक एक्टर के लिए यह सबसे बड़ी चुनौती है कि उसे ऐसी भूमिका दी जाए जिसमें हर उस चीज की चुनौतियां हों। मैं 30 साल की हूं और मुझे कई किरदार निभाने का मौका दिया गया है। एक जो 30 साल की है, वह दिल्ली में एक थिएटर आर्टिस्ट है और तथ्य यह है कि उसने किसी ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाने की चुनौती ली है जिसकी उम्र 60 साल है और केवल एक नहीं बल्कि दो पात्र हैं और दोनों की अलग-अलग भाषा बोलते हैं। एक राजस्थानी जाट है और दूसरी बिहारी, इसलिए मेरे लिए उस तरह की चुनौती को उठाना और उसे निभाना, देवांशु सर की ओर से एक गिफ्ट था। जब उन्होंने मेरा आॅडिशन लिया तो उन्होंने कहा ‘यू आर जुबीना’ और मैं सातवें आसमान पर थी क्योंकि बहुत कम लोगों को उनके जीवन में इस तरह की चुनौती मिलती है और मुझे उम्मीद है कि मैंने अपनी सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस दी है और मुझे यह भी उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।’

विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा दर्शकों को हंसाने, रोने और प्यार करने के लिए तैयार हैं। ‘14 फेरे’अद्वितीय पात्रों, गीत और नृत्य, भावना और नाटक, कॉमेडी और विचित्रता के साथ एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन होने का वादा करती है, जो सभी के दिलों में जगह बनाने के लिए तैयार है।