Indian Idol में पहुंचेंगीं Anita Raj और Dharmendra की जोड़ी, शेयर करेंगे चौंकाने वाले किस्से

0
38
Anita Raj and Dharmendra
Anita Raj and Dharmendra

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment Television) के शो इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol Season 12) का आगामी सप्ताहांत दर्शकों के लिए विशेष होगा दाअसल, शो में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) विशेष एपिसोड के बाद धर्मेंद्र (Dharmendra) और अनीता राज (Anita Raj) स्पेशल एपिसोड को दिखाया जाना है। इस दौरान गेस्ट जजों ने प्रतियोगियों को लाइव परफॉर्म करते हुए देखेंगे। वहीं, होस्ट आदित्य नारायण ने जज अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया के साथ मेहमानों के साथ कुछ दिलचस्प बातचीत की है।

प्रतिष्ठित जोड़ी धर्मेंद्र और अनीता राज (Anita Raj) ने एक साथ कई हिट फिल्में दी है। ऐसे में जब इंडियन आइडल के शो में एक साथ शिरकत करने पहुंच रहे हैं तो उनके चाहने वालों की खुशी सातवें आसमान पर हैं। शो में अनीता राज ने अपनी फिल्म ‘नौकर बीवी का’ की शूटिंग के दौरान हुए एक वाकये को शेयर किया है। अनीता राज ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि धर्मेंद्र फिल्म में उनके सह-कलाकार होंगे, तो वह बहुत घबराई हुई थीं और उनकी अपनी आशंकाएं थीं। लेकिन, जिस क्षण वह मनोरंजन उद्योग के ही-मैन के साथ सामने आई, उसने महसूस किया कि वे सबसे विनम्र इंसानों में से एक है। वे साथ काम करने के लिए एक अद्भुत सह-कलाकार है।

धर्मेंद्र ने पवनदीप राजन को खिलाए पराठे
पवनदीप राजन ने ‘होठों से छू लो तुम’ और ‘झिलमिल सितारों का आंगन होगा’ गाने पर दी अपनी प्रस्तुति से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इससे प्रभावित होकर धर्मेंद्र ने पवनदीप को लजीज पराठों का ट्रीट दिया। इससे खुश पवनदीप ने ग्रेट एक्टर धर्मेंद्र को धन्यवाद दिया और परांठे खाने का भी आनंद लिया!

आपको बता दें कि इंडियन आइडल सीजन 12 का हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारण किया जाता है।