KBC के लिए Nitesh Tiwari निर्देशित 3 हिस्सों की शॉर्ट फिल्म के साथ, नजर आएगा स्टोरी टेलिंग का नया अंदाज!

0
28
Kaun Banega Karorpati
Kaun Banega Karorpati

मुंबई। पहली बार निर्देशक ने एक लंबे फॉर्मंट वाली फिल्म की संकल्पना की है। इसका शीर्षक है ‘सम्मान’ (Samman) और जिसे तीन हिस्सों में प्रस्तुत किया जाएगा। ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Karorpati) के 13वें सीजन के शुभारंभ की जानकारी अब महज एक विज्ञापन कैम्पेन से आगे बढ़कर एक ब्रांडेड एंटरटेनमेंट बन गई है। मशहूर फिल्मकार नितेश तिवारी की संकल्पना, लेखन और निर्देशन में पहली बार एक लॉन्ग फॉर्मेट फिल्म का प्रयोग किया जा रहा है, जिसे तीन हिस्सों में प्रस्तुत किया जाएगा।

मध्यप्रदेश के बेरछा में की गई फिल्म की शूटिंग
मध्य प्रदेश के बेरछा में खास तौर पर शूट की गई इस फिल्म में एक्टर ओमकार दास मानिकपुरी (Omkar Das Manikpuri) प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं, जो फिल्मों और नाटकों में अपने उल्लेखनीय काम के लिए जाने जाते हैं। कहानी में विश्वसनीयता लाने के लिए स्थानीय प्रतिभाओं को मौका दिया गया है, जिससे यह फिल्म एक रोचक सिनेमाई अनुभव प्रदान करती है। बेरछा जैसे वास्तविक गांव में इस फिल्म की शूटिंग के विचार से इस बात को बल मिलता है कि कैसे केबीसी (Kaun Banega Karorpati) देश के सुदूर कोने में बसे लोगों से जुड़ता है। यह फिल्म एक विशेष स्थिति से शुरू होती है, जिसमें अपने-से लगने वाले किरदार, कहानी और हास्य, बड़े अनोखे ढंग से दर्शकों में दिलचस्पी जगाते हैं।

भावनाओं और आकांक्षाओं का एक दिलचस्प पहलू
हर गुजरते साल के साथ केबीसी ने अपने अनूठे विचारों से दर्शकों को आकर्षित किया, जिनकी चर्चा तुरंत ही आम हो गई। अपनी स्टोरी टेलिंग के लिए मशहूर निर्देशक नितेश तिवारी इस साल आपके लिए ‘सम्मान’ नाम की तीन हिस्सों वाली एक शार्ट फिल्म लेकर आ रहे हैं। जिसके जरिए बड़े संवेदनशील ढंग से मानवीय भावनाओं और आकांक्षाओं का एक दिलचस्प पहलू उजागर किया जाएगा।