Zee 5 ने ’14 फेरे’ से पार्टी सॉन्ग ‘चमक’ किया रिलीज!

0
31
Chamak Song 14 Phere
Chamak Song 14 Phere

मुंबई। ‘14 फेरे’ (14 Phere) से कॉलेज के दिनों का रोमांटिक ट्रैक जारी करने के बाद, भारत के सबसे बड़े ओटीटी होमग्रोन प्लेटफॉर्म जी 5 (Zee 5) ने एक एनरजेटिक डांस नंबर ‘चमक’ (Chamak Song 14 Phere) रिलीज कर दिया है! यह ट्रैक आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा। राजीव वी भल्ला, शारवी यादव और पिंकी मैदानसानी की आवाज में यह गीत (Chamak Song 14 Phere) राजीव वी भल्ला (RajeeV V Bhalla,) द्वारा लिखित है और संगीत राजीव वी भल्ला द्वारा रचित, निर्मित और मिश्रित किया गया है। जी स्टूडियोज (Zee Studios) द्वारा निर्मित ट्रैक एक संपूर्ण पार्टी गीत है जो सभी को अपनी मनमोहक धुन पर नाचने पर मजबूर कर देगा।

फिल्म के कलाकार विक्रांत मैसी, कृति खरबंदा और गौहर खान ‘चमक’ (चमकदार) आउटफिट में कुछ बेहतरीन मूव्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं जो दर्शकों को कुछ हार्ड कोर इंस्टा रील मूव्स बनाने के लिए प्रेरित करेगा। विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा दर्शकों को हंसाने, रोने और प्यार करने के लिए तैयार हैं। 14 फेरे अद्वितीय पात्रों, गीत और नृत्य, भावना और नाटक, कॉमेडी और विचित्रता के साथ एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन होने का वादा करती है, जो सभी के दिलों में जगह बनाने के लिए तैयार है।

जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित देवांशु सिंह द्वारा निर्देशित और मनोज कलवानी द्वारा लिखित 14 फेरे में एक विशिष्ट भारतीय शादी का नाटक और अराजकता है, लेकिन दो से गुणा किया जा सकता है। 2XDrama2XDhamaal के साथ, ‘14 फेरे’ का प्रीमियर 23 जुलाई 2021 को विशेष रूप से जी 5 पर होगा।