कल खत्म हो रही Raj Kundra की न्यायायिक हिरासत, जानिए कितनी संपत्ति के हैं मालिक

0
31
Raj Kundra
Raj Kundra

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के पति Raj Kundra गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हैं। राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्म बनाकर सर्कुलेट करने के आरोप है। इसके बाद सोमवार की रात राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। बताया गया था कि राज कुछ मोबाइल एप्स की मदद से इन फिल्मों को पब्लिश करते थे। राज कुंद्रा को गिरफ्तारी के बाद 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

महंगी गाड़ियां और करोड़ों के विला
एक मीडिया रिपोर्ट में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनकी जायदाद का खुलासा किया गया है। जिसमें बताया गया है कि मुंबई में एक आलीशान बंगले के मालिक है। इसके अलावा उनके पास बुर्ज खलीफा के 19वें फ्लोर पर घर है। वहीं, लंदन में एक विला और कई डुप्लेक्स खरीद रखे हैं। यही नहीं राज और शिल्पा शेट्टी महंगी गाड़ियों के शौकीन भी है। इस वजह से उनके गैराज में एक से बढ़कर एक गाड़ियों मौजूद है। कहा तो यह भी जा रहा है कि उनके पास आज के समय की हर लक्जरी गाड़ी अवेलेवल है। कुछ मीडिया रिपोर्ट की खबरें को माने तो आज वक्त राज के पास करीब 3 हजार करोड़ रुपए की जायदाद है।

बेटे के नाम पर लंदन में खोली कंपनी
वैसे तो राज कई कंपनियों के मालिक हैं। लेकिन, बेटे वियान के के नाम पर खोली गई यूके बेस्ड कंपनी के डायरेक्टर और सीईओ के तौर पर जाने जाते हैं। इसके अलावा राज और शिल्पा शेट्टी मिलकर बैस्टियन रेस्टोरेंट मुंबई में खोल चुकी हैं।

शिल्पा शेट्टी ने टाल दी शूटिंग
इस पूरे विवाद का असर शिल्पा शेट्टी के काम पर भी पड़ा है। शिल्पा फिलहाल डॉन्स रियलिटी शो सुपर डॉन्सर की शूटिंग में बिजी है। ऐसे में जब शो के वीकेंड एपिसोड की शूटिंग होने जा रही थी तो शिल्पा ने इसमें शामिल होने से इनकार कर दिया। ऐसे में सोमवार या मंगलवार होने वाली वीकेंड एपिसोड की शूटिंग दो अन्य जज अनुराग बसु और गीता कपूर के साथ की गई। आपको बता दें कि 22 नवंबर 2009 को शिल्पा और राज कुंद्रा ने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। इस शादी से उन्हें एक बेटा है।