पति Raj Kundra की गिरफ्तारी के बीच Shilpa Shetty ने शेयर की पहली पोस्ट, लिखा-‘मैं लकी हूं कि मैं जिंदा हूं’

0
86
Shilpa Shetty
Shilpa Shetty

मुंबई। बिजनेस मैन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर अश्लील कंटेंट बनाने को लेकर ज्यूडिशियल कस्टडी में है। इन हालातों में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बूरे दौर से गुजर रही है। इसी के चलते Shilpa Shetty ने सोमवार और मंगलवार को होने वाले डॉन्स रियलिटी शो ‘डॉन्स दीवाने’ की शूटिंग टाल दी थी। दरअसल कई मीडिया रिपोर्ट में शिल्पा की भूमिका को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे थे। ऐसे में एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने पूरे मामले को लेकर इंस्टाग्राम पर अपनी बात रखी है।

गुस्से में पीछे और डर से आगे मत देखो
शिल्पा ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में सबसे पहले जेम्स थर्बर की लिखी हुई पंक्तियां शेयर की है। जिसमें लिखा है कि, ‘गुस्से में पीछे और डर से आगे मत देखो, लेकिन चारों ओर देखकर अवेयर रहो।’ इसके आगे शिल्पा अपनी बात कहती हुई दिखाई दी। जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘हम गुस्से में पीछे मुड़कर उन लोगों की तरफ देखते हैं जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो तनाव हमने झेला है, जो दुर्भाग्य हमने सहा है। हम इस डर से आगे देखते हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, कोई बीमारी हो सकती है या किसी अपने की मौत का डर। हमें यहां सुधार करना होगा।’ उन्होंने आगे लिखा है कि, अब जो हो चुका है या जो हो सकता था उसे लेकर बैचेन नहीं होना है, लेकिन इसके बारे में आंखें खुली रखनी हैं।’ शिल्पा ने यह भी कहा कि, ‘मैं एक गहरी सांस लेती हूं, ये जानते हुए कि मैं लकी हूं कि मैं जिंदा हूं। मैं पहले चुनौतियों से बची हूं और आगे भी चुनौतियों से बचूंगी। कोई भी जरूरत आज मुझे अपनी जिंदगी जीने से नहीं रोक सकती है।’

इन धाराओं में दर्ज किया गया है मामला
आपको बता दें कि 19 जुलाई को मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को मामले का ‘प्रमुख साजिशकर्ता’ बताया था। इस मामले में अब तक कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शन से संबंधित) के अलावा आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं और महिलाओं के खिलाफ अभद्र प्रतिनिधित्व के तहत मामला दर्ज किया गया है।