सुधीर पांडे और सुलभा आर्या स्टार प्लस के अपकमिंग शो ‘जिंदगी मेरे घर आना’ में निभाएंगे महत्वपूर्ण भूमिका

0
101
Zindagi Mere Ghar Aana
Zindagi Mere Ghar Aana

मुंबई। स्टार प्लस (Star Plus) अपने दर्शकों के लिए एक नया शो ‘जिन्दगी मेरे घर आना’ (Zindagi Mere Ghar Aana)लाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो वर्तमान समय के कोविड-19 के एरा की कहानी पर केंद्रित है। इस शो में हसन जैदी (प्रीतम) और ईशा कंसारा (अमृता) मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे इसके साथ ही निमार्ता इस शो के लिए टीवी पर सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं को एक साथ लाने के लिए तैयार हैं। ऐसे ही कई कलाकारों में से एक प्रशंसित, महान और सदाबहार अभिनेता सुधीर पांडे (Sudhir Pandey) और सुलभा आर्या (Sulbha Arya)हैं, जिन्होंने अतीत में टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री में अपना बहुत योगदान दिया है। ये दिग्गज कलाकार अब जल्द ही इस शो (Zindagi Mere Ghar Aana) में सखुजा परिवार के ग्रैंड-इन-लॉज (दादा जी और दादी जी) के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

…तो मैं इस प्रस्ताव को मना नहीं कर सका: सुधीर पांडे
अभिनेता सुधीर पांडे का कहना है किं, ‘मैं लगभग 40 वर्षों से फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं। जब निर्माताओं ने शो में इस अनूठी, मजबूत और प्रभावशाली भूमिका के लिए मुझसे संपर्क किया, तो मैं इस प्रस्ताव को मना नहीं कर सका। एक परिवार के इर्द-गिर्द केंद्रित पटकथा को सुनने पर, मुझे तुरंत जुड़ाव महसूस हुआ और मुझे पता था कि मुझे इसके लिए तत्काल हां ही कहना है। इन सबसे बढ़कर, मैं खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं कि मुझे 16 महीने बाद एक बार फिर से काम शुरू करने का मौका मिला है और मैं इस खूबसूरत शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करूंगा।’

सुधीर पांडे ने आगे बताया कि, ‘मैं सुलभा जी को पिछले 40 सालों से जानता हूं, जब मैंने मुंबई में नाटक (थिएटर) करना शुरू किया था और उनके साथ काम करता आया हूं। वह एक अद्भुत और एक शानदार व्यक्तित्व वाली महिला हैं। जहां तक टीवी शो की बात है, यह दूसरी बार है जब सुलभा जी और मैं एक कपल के रूप में स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं साथ ही उनके और शो के निर्माता जमा हबीब के साथ काम करना मजेदार है। कुल मिलाकर, मेरे लिए इस शो के लिए शूटिंग करना अब तक एक शानदार अनुभव रहा है, हम सभी एसओपी का पालन कर रहे हैं और हर समय सुरक्षा और सावधानी बरत रहे हैं।

नए शो की कहानी अच्छी है: सुलभा आर्या
अभिनेत्री सुलभा आर्या का कहना है कि, ‘मैं एक बार फिर स्टार प्लस, किसागो टेलीफिल्म्स के साथ काम करके बहुत खुश हूं। मैं छोटे पर्दे पर अपनी वापसी के लिए उत्सुक हूं। टेलीविजन के लिए मेरा हमेशा से बहुत सम्मान रहा है और यह माध्यम अन्य माध्यमों की तुलना में बहुत अधिक लोगों तक पहुंचता है। मेरे जैसे कलाकार के लिए टीवी के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना बहुत अच्छी बात है। नए शो की कहानी अच्छी है और यही मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित करती है। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे किसागो टेलीफिल्म्स के साथ काम करने का मौका मिला जहां मुझे घर जैसा महसूस होता है और वे मेरे लिए एक परिवार की तरह हैं। मैं इस प्यारे परिवार के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम सुरक्षित वातावरण में काम कर रहे हैं, सेट पर सभी एहतियाती कदम उठाए गए हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं एक बार फिर दर्शकों का ध्यान खींच पाऊँगी क्योंकि मैं 16 महीने के अंतराल के बाद छोटे पर्दे पर एक नए सफर की शुरूआत करने जा रही हूं।’

26 जुलाई से स्टार प्लस पर टेलीकास्ट
जमा हबीब द्वारा निर्मित इस शो में कहानी आगे बढ़ने पर दर्शकों को यह देखने को मिलेगा कि प्रीतम (हसन जैदी) और अमृता (ईशा कंसारा) एक-दूसरे से कैसे मिलते हैं। साथ ही इस शो में कई लोकप्रिय टेलीविजन कलाकार जैसे चेष्ट मेहता, ईशान धवन, नकुल वैद, डॉली चावला, श्वेता गौतम, राजीव मेहरा, अंकित नारंग, कुणाल सिंह, जिनल जैन, प्रिया राजपूत, आदर्श गौतम, शुभांगी लातकर, किरण करमरकर, स्वाति शाह और प्रीति मिश्रा भी नजर आएंगे। आपको बता दें कि ‘जिंदगी मेरे घर आना’ शो इस 26 जुलाई से हर सोमवार से शनिवार शाम 7 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाएगा।