Super Dancer Chapter 4 के सेट पर करिश्मा कपूर ने कंटेस्टेंट पृथ्वीराज को Gift किए 5 जोड़ी जूते

0
89
Karishma Kapoor Special Episode
Karishma Kapoor Special Episode

मुंबई। सुपर डांसर-चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) के इस वीकेंड पर करिश्मा कपूर स्पेशल एपिसोड (Karishma Kapoor Special Episode) में गेस्ट जज के रूप में स्वागत किया जा रहा है। इस दौरान जहां प्रतियोगी बॉलीवुड आइकन के चार्टबस्टर्स पर प्रदर्शन करेंगे। वहीं, दर्शकों को करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor Special Episode) के कुछ ट्रेडमार्क डांस मूव्स भी देखने को मिलेंगे। यह एपिसोड अभिनेत्री के शानदार करियर के लिए एक असाधारण ट्रिब्यूट करते हुए दिखाया जाएगा।

कोरियोग्राफर सुभ्रोनिल को शो में कई बार ‘जीनियस कोरियोग्राफर’ के रूप में सराहा गया है और यह इस बार भी सच है। कंटेस्टेंट पृथ्वीराज और सुपर गुरु सुभोनिल ने ‘फूलों सा चेहरा तेरा’ गाने पर प्रस्तुति दी और एक बच्चे से एक वयस्क तक करिश्मा की यात्रा का चित्रण किया गया। पेश की गई तस्वीरों के माध्यम से यह करिश्मा का अभिनय जीवंत हो गया। जज विशेष रूप से करिश्मा कपूर अपने इमोशन को रोक नहीं पाए और उनके द्वारा दोनों को उनके प्रदर्शन के लिए स्टैंडिंग ओवेशन दिया गया।

करिश्मा कपूर ने कहा कि, ‘मैं इसे प्यार करता थी दोस्तों, बहुत बहुत धन्यवाद। यह बहुत सुंदर ट्रिब्यूट था, मैं बहुत इमोशनल हो रही हूं। सच में, अचानक मैं बस अभिभूत महसूस कर रही हूं। पहले तो आप दोनों की एनर्जी अद्भुत थी और मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि मुझे बहुत खुशी हो रही है कि आज सुपर डांसर – चैप्टर 4 में आई हूं। जिससे मुझे आप सब के साथ डांस करने और आपका टैलेंट देखने का का यह मौका मिला है। इस खूबसूरत ट्रिब्यूट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद… यह मेरे लिए बहुत खास है।’

पृथ्वी के रिक्वेस्ट पर प्रोड्यसरों ने करिश्मा से उनके पिता के साथ एक वीडियो कॉल पर बात कराई। दरअसल, पृथ्वी के पिता करिश्मा के बहुत बड़े फैन हैं। इस दौरान पृथ्वी के पिता ने करिश्मा के अभिनय की जमकर तारीफें की और उनके प्रति अपनी फैंटेसी को कबूल किया है। करिश्मा ने कहा कि पृथ्वी को लाइव परफॉर्म करते देखना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। इस दौरान करिश्मा ने भी पृथ्वी के पिता को एक पृथ्वी को इस मंच तक पहुंचाने के लिए धन्यवाद दिया।

करिश्मा ने कहा कि उनका पूरा परिवार पृथ्वी का प्रशंसक है और मैं इस छोटे लड़के के लिए एक सरप्राइज गिफ्ट लाई हूं। दरअसल इस दौरान करिश्मा ने उसके लिए जूतों का एक पूरा रैक लेकर आई थी। जिसमें पांच अलग-अलग डिजाइन थीं। इस दौरान पृथ्वी उलझन में था कि किस सेट को चुना जाए लेकिन करिश्मा ने उसे बताया ये सभी जूते उसके ही हैं। बहरहाल, आपको बता दें कि सुपर डांसर – चैप्टर 4 करिश्मा कपूर का स्पेशल एपिसोड रात सोनी इटरटेनमेंट टेलीविजन पर रात आठ बजे प्रसारित किया जाएगा।