जिन्दगी मेरे घर आना: श्रेया घोषाल के प्रोमो सॉन्ग ने जीता इंडस्ट्री के दिग्गजों का दिल!

0
106
Zindagi Mere Ghar Aana
Zindagi Mere Ghar Aana

मुंबई। इस कठिन समय में जहां लोग खुद को को पॉजिटिव रखने के कई प्रयास कर रहे हैं। वहीं, गाना ‘जिन्दगी मेरे घर आना’ (Zindagi Mere Ghar Aana) दर्शकों को एक नई उम्मीद देने का प्रयास कर रहा है। इंडस्ट्री की नामचीन गायिका श्रेया घोषाल द्वारा गाया यह गाना (Zindagi Mere Ghar Aana) खुद श्रेया के दिल के बहुत करीब है कुछ ऐसा ही वे अपने प्रोमो सॉन्ग में भी बयां कर रही हैं। मां बनने के बाद श्रेया ने इस पहले उम्मीद भरे गाने के साथ वापसी की है।

बहुत उम्दा तरीके से गाया है: कम्पोजर सलीम
श्रेया के इस गाने को सुनकर उनके फैंस और इंडस्ट्री के कई दिग्गज महारथियों ने उनकी जमकर तारीफ की है। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर हुए इस म्यूजिकल प्रोमो की पोस्ट पर कमेंट करते हुए भारतीय कम्पोजर सलीम लिखते हैं, ‘बहुत ही खूबसूरत गाना! इसे आपने बहुत उम्दा तरीके से गाया है।’ इसके अलावा तारीफ करने वालों की सूची में म्यूजिशियन विशाल ददलानी, गायिका प्रचीति मोहपात्रा, अभिनेत्री सना अमीन शेख अन्य लोगों के नाम भी शामिल हैं। अन्य कई लोगों ने भी इस गाने को खूब सराहा।

अभिभूत हूं कि श्रेया घोषाल ने प्रोमो बनाया: ईशा
‘जिंदगी मेरे घर आना’ शो में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभा रही ईशा कंसारा कहती हैं, ‘90 और 2000 के दौर के गानों के लिए मेरा प्यार पूरी तरह से सभी के समझ के बाहर है और जब श्रेया घोषाल जी की बात आती है, तो मेरी दीवानगी चरम पर पहुंच जाता है। मैं बहुत अभिभूत हूं कि उन्होंने मेरे आने वाले शो ‘जिन्दगी मेरे घर आना’ के म्यूजिकल प्रोमो के लिए गाना गाया है। गाना धीरे-धीरे मेरे सिर पर चढ़ रहा है और इस ट्रैक के साथ मेरा खूबसूरत कनेक्शन बन रहा है। श्रेया जी का यह गीत दिल, आत्मा, जुनून, विवेक, कल्पना, शक्ति, भेद्यता और सभी चीजों से ऊपर है जो है प्यार। मैं अपने सभी दर्शकों और प्रशंसकों से इस खूबसूरत गाने को एक बार सुनने का आग्रह करती हूं।’

श्रेया का यह गाना हर तरफ धूम मचा रहा
ऐसे में, यह कहना गलत नहीं होगा कि श्रेया का यह गाना हर तरफ धूम मचा रहा है। दरअसल, ये गाना 26 जुलाई से शुरू हो रहे स्टार प्लस के नए शो ‘जिंदगी मेरे घर आना’ का म्यूजिकल प्रोमो है। आपको बता दें कि 26 जुलाई से शो ‘जिन्दगी मेरे घर आना’ हर सोमवार से शनिवार शाम 7 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाएगा।