Netflix पर आधिकारिक रिलीज से चार दिन पहले Kriti Sanon स्टारर मिमी Online लीक हो गई

0
90
Mimi
Mimi

मुंबई। नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर 30 जुलाई को रिलीज होने वाली फिल्म ‘मिमी’ (Mimi) आनलॉइन लीक हो गई। फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon) सोलो लीड भूमिका में दिखाई देने वाली है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म (Mimi) का अपने निर्धारित दिन से चार दिन पहले पाइरेसी का शिकार होना बड़ी क्षति है।

समय से पहले रिलीज का ऐलान
बहरहाल, निर्माताओं ने फिल्म को पाइरेसी से बचाने के लिए कोई रास्ता न देख इसे बिफोर रिलीज करने का फैसला किया है। सोमवार को जियो जिनेमा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि, ‘अब इंतजार हुआ खत्म.. आ गई है मिनी बहुत-बहुत एक्साइटमेंट और फन के साथ। मिनी सिर्फ आपके लिए समय से पहले डिलिवर की जा रही है।’

रिलीज से पहले रिलीज होना गंभीर विषय
बताया जा रहा है कि जियो स्टूडियोज और मैडॉक फिल्म्स की मिमी (Mimi) का पायरेटेड वर्जन 26 जुलाई को टेलीग्राम पर उपलब्ध कराया गया है। बता दें कि टेलीग्राम पायरेटेड कंटेंट के लिए काफी मशहूर Platform बन चुका है लेकिन निर्धारित रिलीज डेट से पहले एक फिल्म का लीक होना संभवत: पहला मामला नजर आ रहा है। यह कोई आम पाइरेसी की बात नहीं है।

सरोगेसी सब्जेक्ट पर आधारित है फिल्म ‘मिमी’
आपको बता दें कि ‘मिमी’ लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म सरोगेसी जैसे गंभीर विषय को मनोरंजक तरीके से प्रस्तुत करने जा रही है। खबरों की माने तो कृति सेनन पर्दे पर एक गर्भवती महिला की भूमिका निभाने के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), सार्इं तम्हंकर (Sai Tamhankar) और सुप्रिया पाठक (Supriya Pathak) जैसे कलाकार भी हैं।