Bigg Boss OTT : सिद्धार्थ शुक्ला- शहनाज़ गिल बनेंगे स्पेशल कंटेस्टेंट

0
78
Bigg Boss OTT
Bigg Boss OTT

मुंबई | सिलसिला सिडनाज़ का के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद वूट के दर्शकों के लिए अब एक और ख़ास सरप्राइज़ है |खबर है कि स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के साथ करण जौहर के Bigg Boss OTT का हिस्सा बनने के लिए बातचीत में है।

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती दर्शकों के लिए काफी आकर्षण का विषय रही है । फैंस ने उनकी केमिस्ट्री और दोस्ती की वजह से उन्हें ‘सिडनाज’ का नाम दिया था और सोशल मीडिया पर भी अब तक ये हेश टेग सिडनाज़ के नाम से काफी ट्रेंड में है । यह जोड़ी अब पूरी दुनिया में पसंद की जाती है, और उनके प्रशंसक उन्हें एक साथ देखने के लिए काफी उत्सुक रहते है । बिग बॉस ओटीटी निर्माताओं ने उनकी प्रसिद्धि को देखकर शो के डिजिटल संस्करण का हिस्सा बनने के लिए उनसे संपर्क किया।

सूत्रों के अनुसार, भले ही वे पूरे शो के दौरान शो का हिस्सा ना रह पाए पर वह शो में स्पेशल कंटेस्टेंट के रूप में शामिल हो सकते है। वे सीजन की शुरुआत के दौरान अपने सफलता मंत्र को साझा करके प्रतियोगियों की मदद कर सकते हैं। साथ ही, बिग बॉस ओटीटी की टैगलाइन “स्टे कनेक्टेड” है और निर्माताओं का मानना ​​है कि सिडनाज़ इस टेग लाइन के साथ बिल्कुल फिट होंगे।

Bigg Boss OTT बिग बॉस 15 के लिए वार्म-अप के रूप में काम करेगा, जिसमें मशहूर हस्तियों और सोशल मीडिया इन्फ्लूएन्सर को छह सप्ताह तक जेल में रखा जाएगा। इसके बाद शीर्ष प्रतियोगियों को मुख्य शोका हिस्सा बनने का अवसर मिलेगा, जिसे सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाएगा और कलर्स पर प्रसारित किया जाएग