Aparshakti Khurana ने ‘बचपन का प्यार’ गीत का एक पंजाबी संस्करण बनाया

0
55
Aparshakti Khurana
Aparshakti Khurana

मुंबई। जब संगीत की बात आती है तो अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) एक प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं। वह सोशल मीडिया पर कुछ सबसे अधिक ट्रेंडिंग गाने बना रहे है, और अब Aparshakti Khurana लोकप्रिय वायरल गीत ‘बचपन का प्यार’ का एक पंजाबी संस्करण लेकर आए है। ‘बचपन का प्यार’ गीत ने पहले ही छोटे बच्चे के कर्कश स्वर के साथ पूरे देश में धूम मचा दी थी, और अब अपारशक्ति खुराना द्वारा उसी का पंजाबी संस्करण करने के साथ, यह और भी लोकप्रिय हो गया है।
अपारशक्ति खुराना ने इतने शानदार ढंग से गाने के सार को बरकरार रखा है और गीत को अपना ही स्पिन दिया है, जो उनकी सुरीली आवाज में इसे और भी बेहतर बनाता है। कुछ ही घंटों में, यह इंस्टाग्राम रील्स पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले आॅडियो में से एक बन गया है।

कई अन्य सेलेब्स ने भी सपोर्ट किया है और अपारशक्ति खुराना के गाने के संस्करण पर इंस्टाग्राम रील्स पोस्ट की हैं। इंस्टाग्राम रील्स पर गाने की सिर्फ एक-दो पंक्तियों के लिए इतना प्यार मिला है, अगर अपारशक्ति द्वारा उसी गाने का एक पूरा पंजाबी संस्करण गाया जाए तो यह क्या होगा। बहरहाल, उनकी इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। इस पोस्ट को बुधवार शाम तक करीब 17 हजार यूजर्स लाइक कर चुके हैं। जबकि डेढ़ से अधिक यूजर्स ने कमेंट किया है।