राणा दग्गुबाती ने NAS फ्लैगशिप परफ्यूम ‘रॉ एंड बोल्ड’ और ‘इंटेंस’ किए लॉन्च

0
76
Rana Daggubati
Rana Daggubati

मुंबई। विमल चंदर, नेहा वी चंदर और सुहासिनी राहुल ने एक लग्जरी परफ्यूम ब्रांड एनएएस (NAS) लॉन्च किया। परफ्यूम के शौकीन अब आॅनलाइन स्टोर पर एनएएस की विशेष रेंज के परफ्यूम का प्री-आॅर्डर कर सकते हैं और खरीद सकते हैं। जहां कंपनी का मुख्यालय हैदराबाद में है, वहीं एनएएस परफ्यूम दुबई में निर्मित हैं। पुरुषों और महिलाओं के लिए दस लिमिटेड एडिशन परफ्यूम पेश करते हुए, एनएएस ने राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) को अपने प्रमुख परफ्यूम, ‘रॉ एंड बोल्ड’ और ‘इंटेंस’ के लॉन्च के लिए शामिल किया।

एनएएस परफ्यूम बनाने वाली समृद्ध सामग्री फ्रांस और संयुक्त अरब अमीरात से आयात की जाती है और हैदराबाद में सावधानी से दस्तकारी की जाती है। प्रीमियम परफ्यूम ब्रांड अपने ग्राहकों को बाजार में उपलब्ध परफ्यूम की उच्चतम सांद्रता प्रदान करता है जो परफ्यूम्स और एक्स्ट्राइट डी परफ्यूम है। एनएएस मात्रा से अधिक गुणवत्ता के अपने मूल्य के लिए खड़ा है। अपनी सीमा के सीमित स्टॉक का उत्पादन करता है और अपने उत्पादों को दुर्लभ और अनन्य बनाता है। कंपनी नियमित रूप से पुरुषों और महिलाओं के लिए क्रमश: पांच विशिष्ट सुगंधों का एक सीमित संग्रह पेश करेगी। समाज को वापस देने के एक तरीके के रूप में, एनएएस भी अपने प्रयास के माध्यम से बालिका शिक्षा को समर्थन दे रहे हैं।

लॉन्च के बारे में उत्साहित एनएएस संस्थापक विमल चंदर, सह संस्थापक नेहा वी चंदर और बिजनेस पार्टनर सुहासिनी राहुल ने कहा, ‘अवसर नहीं होते- आप उन्हें बनाते हैं। यदि आप सामान्य को जोखिम में डालने को तैयार नहीं हैं, तो आपको सामान्य के लिए समझौता करना होगा। राणा दग्गुबाती को उनके द्वारा बनाए गए अवसरों के माध्यम से एक अंतर बनाने के लिए याद किया जाता है और यह उनके लिए हमारे सिग्नेचर परफ्यूम रॉ और बोल्ड के साथ-साथ लॉन्च करने के लिए एकदम सही था। हम उन्हें एनएएस के लिए बोर्ड पर रखने के लिए आभारी हैं।’

एनएएस की सिग्नेचर खुशबू ‘रॉ एंड बोल्ड’ के बारे में बताते हुए राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने कहा, ‘मैं नेहा और सुहासिनी के लिए उनके नए उद्यम, एनएएस पर रोमांचित हूं और मुझे यकीन है कि वे और अधिक ऊंचाइयों को हासिल करना जारी रखेंगे। मैं रॉ और बोल्ड और इंटेंस को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हूं। रॉ एंड बोल्ड एक ऐसा परफ्यूम है जो हर तरह से मेरी सिग्नेचर परफ्यूम है।