विक्रांत मैसी ने ‘14 फेरे’ के गाने ‘शोर शरबा’ में राम लखन के हुक स्टेप और नागिन डांस मूव्स को किया फिर से ताजा!

0
70
Shor Sharaba 14 Phere Song
Shor Sharaba 14 Phere Song

मुंबई। फिल्म ‘14 फेरे’ (14 Phere) ने न केवल अपने कथानक और प्रदर्शन से बल्कि अपने संगीत से भी दर्शकों का दिल जीत लिया है। 27 ड्रामा और 27 मनोरंजन से भरपूर इस फिल्म में हर मूड के लिए 27 गाने भी हैं। जिसमें रोमांटिक और भावनात्मक गीतों से लेकर उत्साहित बारात और उत्सव के गीत शामिल हैं।
बारात मूड के लिए परफेक्ट सॉन्ग
नवीनतम सॉन्ग वीडियो ‘शोर शरबा’ (Shor Sharaba) का है, जो एक उत्साहित, मजेदार और जोशीला गीत है और यह (Shor Sharaba) निश्चित रूप से ‘बारात’ मूड के लिए परफेक्ट है। राजीव वी भल्ला द्वारा रचित, श्लोक लाल द्वारा लिखित और राजीव वी भल्ला, बृजेश शांडिल्य, रजनीगंधा शेखावत और श्लोक लाल द्वारा गाया गया। ‘शोर शारबा’ संजय (विक्रांत मैसी द्वारा अभिनीत) और उनके नकली परिवार पर फिल्माया गया है क्योंकि वे अदिति (कृति खरबंदा द्वारा अभिनीत) से अपनी दूसरी शादी से पहले बाराती बन कर आते हैं।

रोमांच और दुस्साहस के इर्द-गिर्द घूमती कहानी
जी स्टूडियोज (Zee Studios) द्वारा निर्मित, देवांशु सिंह (Devanshu Singh) द्वारा निर्देशित और मनोज कलवानी (Manoj Kalwani) द्वारा लिखित ‘14 फेरे’ (14 Phere) बिहार के एक ‘राजपूत’ संजय सिंह और जयपुर की एक ‘जाट’ अदिति कारवासरा और उनकी प्रेम कहानी, रोमांच और दुस्साहस के इर्द-गिर्द घूमती है। एक ठेठ भारतीय शादी के नाटक और अराजकता से भरपूर 14 फेरे जी 5 (14 Phere available on Zee 5) पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।