Welcome to Bajrangpur : जॉर्जिया एंड्रियानी – श्रेयस तलपड़े स्टारर फिल्म की शूट की हुई शुरु

0
67
Welcome to Bajrangpur
Welcome to Bajrangpur

मुंबई |खूबसूरत  जॉर्जिया एंड्रियानी एक  इटैलियन मॉडल टर्न्ड एक्ट्रेस  हैं। वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अत्यधिक सक्रिय हैं और उनके प्रशंसक उनके वायरल वीडियो पर आकर्षित होते हैं। जॉर्जिया ने अपने हालिया संगीत वीडियो ‘लिटिल स्टार’ में शहबाज बदेशा के साथ अपने अद्भुत प्रदर्शन से सभी को आकर्षित किया था| अब, जॉर्जिया एंड्रियानी , आशीष कुमार दुबे और वीर महाजन द्वारा निर्देशित Welcome to Bajrangpur के साथ बॉलीवुड  में अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

बेहतरीन कलाकारों संग कॉमेडी का तड़का

जॉर्जिया एंड्रियानी और श्रेयस तलपड़े ने अपनी फिल्म ‘वेलकम टू बजरंगपुर’ की शूटिंग शुरू कर दी है, जोकि एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म का निर्माण अंजुम रिजवी ने किया है। फिल्म की शूटिंग २६  जुलाई से शुरू हो गई है और इसे ‘मैड फिल्म्स एंटरटेनमेंट’ और अंजुम रिजवी फिल्म कंपनी (ए आर एफ सी) के लेबल के तहत बनाया जा रहा है।

फिल्म के निर्देशक, लेखक, निर्माता आशीष कुमार ने ‘फन इन गोवा’, ‘100 ग्राम जिंदगी’ जैसी कई फिल्में लिखी हैं और उन्होंने कहा, “जब मैं स्क्रिप्ट लिख रहा था तो मैंने श्रेयस तलपड़े जैसे अभिनेताओं के बारे में सोचा था। श्रेयस सर और जॉर्जिया मैम, दोनों  मेरी फिल्म के लिए पूरी तरह से फिट हैं। जब मैंने उन्हें यह कहानी सुनाई तो उन सभी को स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई।” Welcome to Bajrangpur एक हास्यपूर्ण और विषय-वस्तु पर आधारित फिल्म है जिसमें जॉर्जिया एंड्रियानी, श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा, तिग्मांशु धूलिया और मोहम्मद अली जैसे बेहतरीन कलाकार हैं, ये सभी खुद कॉमेडी की एक संस्था हैं।

वर्क फ्रंट

जॉर्जिया एंड्रियानी ने दक्षिण में “करोलिन कामाक्षी” वेबसीरिज़ के साथ अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी को मीका सिंह के साथ उनके संगीत एल्बम में सदाबहार गीत “रूप तेरा मस्ताना” के रीमिक्स सांग में देखा गया था, जिसे दर्शकों से बोहोत प्यार मिली, वह जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म “वेलकम टू बजरंगपुर” में अभिनय करेंगी। जॉर्जिया एंड्रियानी के पास और भी रोमांचक प्रोजेक्ट्स आये हैं जिनकी वह जल्द ही घोषणा करेंगी।