Zindagi Mere Ghar Aana ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, खूब हो रही तारीफें

0
83
Zindagi Mere Ghar Aana
Zindagi Mere Ghar Aana

मुंबई। स्टार प्लस (Star Plus) ने गुरुवार को अपने अपकमिंग टीवी शो ‘जिंदगी मेरे घर आना’(Zindagi Mere Ghar Aana) के लिए एक म्यूजिकल प्रोमो लॉन्च किया है। जिसे बॉलीवुड की चर्चित गायिका श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने गाया है। इस गाने को पूरे भारत की मनोरंजन इंडस्ट्री से प्यार मिल रहा है और कई हस्तियां अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी सराहना करने के लिए आगे आ रही हैं।

यह कहानी कोविड-19 एरा में सेट की गई
चैनल हमेशा से अपने शोज को विशिष्ट रूप से प्रचारित करने के लिए जाना जाता है। अपकमिंग शो ‘जिंदगी मेरे घर आना’ (Zindagi Mere Ghar Aana) इस सोमवार 26 जुलाई को छोटे पर्दे पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह अमृता (ईशा कंसारा द्वारा अभिनीत किरदार) और प्रीतम (हसन जैदी द्वारा अभिनीत किरदार) की कहानी है, जो एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। कहानी हमारी वर्तमान वास्तविकता के एक अंश को उजागर करती है क्योंकि यह कहानी कोविड-19 एरा में सेट की गई है।

ट्रैक के लिए श्रेया की जादुई आवाज की तारीफ की है
गुरुवार को स्टार प्लस ने बॉलीवुड सिंगिंग सेंसेशन श्रेया घोषाल के साथ साझेदारी में म्यूजिकल प्रोमो जारी किया है। जिसमें उन्होंने शो के टाइटल टैÑक के लिए अपनी आवाज दी। संगीत के दीवाने ही नहीं, इंटरनेट पर अति-सक्रिय (नेटिजंस) इसके बारे में खूब चर्चा कर रहे हैं। बल्कि टिनसेल टाउन (चमकते शहर) की हस्तियां सभी इसकी प्रशंसा कर रही हैं। दिव्यांका त्रिपाठी, हिना खान, अवनीत कौर, अनुष्का सेन, क्रिस्टल डिसूजा, और बादशाह, आदित्य नारायण, कनिका कपूर, हिमांशी खुराना, ध्वनि भानुशाली और नीति मोहन जैसे गायकों ने यह गाना गुनगुनाया गाया और इस ट्रैक के लिए श्रेया की जादुई आवाज की तारीफ की है।

26 जुलाई से शाम 7 बजे हो रहा प्रसारित
जबकि टाइगर श्रॉफ, अपारशक्ति खुराना, ताहिरा कश्यप, विशाल ददलानी, सलीम मर्चेंट, प्रतिची महापात्रा, वरुण सूद, आस्था गिल, विशाल आदित्य सिंह, मीका सिंह, शेखर रवजियानी, असीम रियाज, राहुल शर्मा, नकुल मेहता, ऋत्विक धनजानी, अमृता खानविलकर, महिमा चौधरी, ईशा अग्रवाल, मुक्ति मोहन, अनम मिर्जा, अदिति सिंह शर्मा और स्टार प्लस के विभिन्न शो कलाकार और कई अन्य लोगों ने इस पर टिप्पणी, पोस्ट, पसंद, विचार, संदेश के रूप में अपने प्यार, प्रशंसा और उत्साह की बौछार की है। जमा हबीब द्वारा निर्मित और निर्देशित यह शो आपके टीवी स्क्रीन पर इस सोमवार 26 जुलाई 2021 को शाम 7 बजे केवल स्टार प्लस पर प्रसारित किया जा रहा है।