Site icon Bol Bol Bollywood

बॉबी देओल अपने चचेरे भाई अभय देओल के साथ करेंगे फिल्म?

Bobby Deol

मुंबई। जब से बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपने छोटे भाई अभय देओल और खुद की एक जैसी पिक्चर सोशल फैन पेज पर शेयर की है, और लिखा कि ‘अब बहुत हुआ, अभय देओल (Abhay Deol) चलो साथ में एक फिल्म करते हैं’, नेटिजन की दुनिया में हलचल मच गई है। बॉबी देओल (Bobby Deol) और अभय देओल प्रतिभाशाली अभिनेताओं को दर्शकों से हमेशा बहुत प्यार मिला है और वे अपनी स्वाभाविक अभिनय, कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प इत्यादि के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, एक बात बहुत आश्चर्यजनक है कि देओल बंधुओं ने कभी स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया है।

फैन क्लब ने किया था दोनों को एक साथ आने का अनुरोध
बॉबी की पोस्ट को दुनिया भर में प्रशंसकों ने सराहा और लाइक और कमेंट भी किया। यह पोस्ट एक फैन क्लब के द्वारा दोनों अभिनेताओं के साथ में आने की अनुरोध करने और कूल मीम बनाने के साथ शुरू हुई, और जब से बॉबी ने उसे शेयर किया और तब से, यह सोशल मीडिया की दुनिया में एक बहुत बड़ा संसेशन बन गई है!

…दर्शकों को कब तक और कितना लंबा इंतजार
अब बस सभी को इंतजार है कि दोनों कब इस प्रोजेक्ट की घोषणा कोंगे। इतने लंबे इंतजार के बाद यह एक सुखद समाचार है। विगत 2 वर्षों में बॉबी को रेस 3, आश्रम, 83 की क्लास, जैसी भूमिकाओं में बहुत सराहा गया है। साथ ही, अभय देओल ने भी अपनी अभिनय की छाप छोड़ी है। अब बस यह देखना है कि उस घड़ी का दर्शकों को कब तक और कितना लंबा इंतजार करना होगा।

Exit mobile version