‘फील्स लाइक इश्क’ में जयदीप सरकार की युवा प्रेम कहानी इश्क मस्ताना OTT पर कर रही धमाल

0
79
Feels Like Ishq
Feels Like Ishq

मुंबई। महत्वपूर्ण सिनेमा के प्रति दर्शकों को सिनेमा घरों की ओर आकर्षित कर चुके फिल्ममेकर जयदीप सरकार (Jaydeep Sarkar) ने अपनी कला से डिजिटल मीडियम पर भी लोगों का दिल जीत लिया है। अपनी अद्भुत कहानी के लिए उन्हें काफी सराहा जा रहा है। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई एंथोलॉजी ‘फील्स लाइक इश्क’ (Feels Like Ishq) में इश्क मस्ताना की फ्रेश कहानी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आपको को बता दें कि यह शो Feels Like Ishq टॉप पोजिशन पर ट्रेंड कर रहा है।

बहुत ही कम समय में जयदीप और इश्क मस्ताना ने काफी प्रशंसा हासिल की है और उनके इस शो को जबरदस्त व्यूवरशिप भी मिल रही हैं। फिल्स लाइक इश्क इस श्रृंखला के 6 हिस्से हैं जो युवा दिलों के दास्तान को बयां करती है और उनके रोमेटिक कनेक्शन पर प्रकाश डालती है। इनमें से, इश्क मस्ताना अपनी सापेक्षता और अप्रत्याशितता को दर्शाता है। तान्या मानिकतला और स्कंद ठाकुर अभिनीत, जयदीप सरकार निर्देशित यह एक ऐसे नौजवान लड़के की कहानी है जो ब्रेकअप से आगे बढ़ने की कोशिश करता है।

इश्क मस्ताना को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से उत्साहित जयदीप कहते हैं, ‘मैं हमेशा यह प्रयास करता हूं कि दर्शकों के समक्ष ऐसी कहानी पेश करूं जो रिलेटेबल हो, वास्तविक हो और अप्राप्य हो। मुझे लगता है कि इश्क मस्ताना के जरिए मैंने प्रभावशाली कंटेंट बनाने के अपने उद्देश्य को पूरा किया है। दर्शको द्वारा मिल रही सराहना से मैं बेहद खुश हूं। हम एक ऐसे समय में जी रहे हैं जो अनिश्चित है और ऐसा समय एक ऐसे कहानी की मांग करता है जो प्रासंगिक हो और जो प्यार से भरपूर हो। इश्क मस्ताना को मिल रही प्रतिक्रिया के लिए मैं लोगों का शुक्रगुजार हूं।’