Sony TV ने जारी किया सम्मान द केबीसी शॉर्ट फिल्म पार्ट 2, देखते-देखते हो जाएंगे इमोशनल

0
102
KBC Short Film Part 2
KBC Short Film Part 2

मुंबई। सोनी टीवी (Sony TV) के मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के अगले सीजन को लेकर दर्शकों में अभी से उत्साह बना हुआ है। जल्द प्रसारित होने इस शो को लेकर अब चैनल द्वारा शार्ट फिल्म (KBC Short Film Part 2) प्रसारित की जा रही है। इसके तहत शुक्रवार को चैनल के ट्विटर हैंडल पर अभिनेता ओंकारदास माणिकपुरी (Omkar Das Manikpuri) के किरदार डब्बा के केबीसी जाने के संघर्ष को दिखाया गया है।

इस केबीसी शॉर्ट फिल्म पार्ट 2 (KBC Short Film Part 2) की शुरुआत एक गांव के दृश्य से हो रही है। जिसमें गांव का हर कोई डब्बा (ओंकारदास माणिकपुरी के किरदार) को केबीसी पहुंचाने की कोशिश में जुटा हुआ है। कोई किताबों की व्यवस्था करता है तो कोई उसके दिमाग को तेज करने के खीर खिलाता है। अंत में जब डमी हॉट सीट पर उसे बिठाकर सवाल पूछते हैं तो वह लगातार तीन सवालों का जवाब गलत देकर पूरे गांव को निराश कर देता है। इससे नाराज गांव वाले डब्बा को उलाहना देते हुए एक-एक करके चले जाते हैं। इसी बीच एक शख्स यह कहता है कि अब तुम्हारा कुछ नहीं हो सकता है। वहीं एक अन्य आवाज आती है जिसमें सुनाई देता है कि ‘नाम ही डब्बा है तो अकल कही से आएगी।’

अंत में डब्बा को उसका बेटा मोटिवेट करते हुए कहता है कि, पापा सब आपको डब्बा बुलाते हैं, जे ही मौका है सबको अपना असली नाम याद दिलाने का।’ इसी के साथ वीडियो सवाल छोड़ जाता है कि क्या डब्बा गांव वालों के अरमान पूरे कब पाएगा। क्या वह सभी को अपना असली नाम फिर से याद दिला पाएगा। या फिर पहले की तरह तिरस्कृत और अपमानित होकर जीता रहेगा। कई सवालों के साथ दर्शकों को सम्मान पार्ट का इंतजार रह जाता है। बहरहाल, आपको बता इस शो के अब तक 12 सीजन प्रसारित हो चुके हैं और अब 13वां सीजन बहुत जल्द टीवी पर आने वाला है। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन भी शो होस्ट करते नजर आएंगे। अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन ने केबीसी 13 का प्रोमो सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया था।