प्रणति और ऋत्विक ने नए एक्शन ड्रामा ‘कार्टेल’ के लिए ग्रैफिटी पहनावा पोस्टर किया लॉन्च

0
99
Cartel
Cartel

मुंबई। प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) को हमेशा अपने मॉडलिंग और अभिनय कौशल से जबरदस्त प्रसिद्धि और प्यार मिली है। अभिनेत्री हमेशा अपने बोल्ड डांस मूव्स की वजह से सबकी चहेती रही है और अब उन्होंने आखिरकार अपनी नए वेब सीरीज की घोषणा कर दी है। 

बहुत चर्चा थी कि ‘यह एंग्रेस कौन है?
चारों ओर बहुत चर्चा थी कि ‘यह एंग्रेस कौन है?’ इस सवाल का जवाब आखिरकार ओल्ट बालाजी ने अपना पोस्टर जारी करके खुलासा किया, जिसे उन्होंने मुंबई में ग्राफिटी पोस्टर के माध्यम से घोषित करके बहुत ही अनोखे तरीके से किया। प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) को लॉन्च में रित्विक धनजानी के साथ स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने एंग्रेस परिवार का खुलासा किया और उनसे परिचित कराया, जिसमें बहुत प्रतिभाशाली सुप्रिया पाठक, प्रणति राय प्रकाश, ऋत्विक धनजानी, तनुज विरवानी, दिव्या अग्रवाल और कई अन्य शामिल हैं।

दर्शक इसका इंतजार कर रहे हैं
लॉन्च के लिए प्रणति को एक बहुत बोहो पोशाक पहनाई में देखा गया और उन्होंने डेनिम डूंगरी के साथ एक अद्भुत सफेद टैंक टॉप पहना था, और पोशाक में और अधिक ग्लैमर जोड़ने के लिए उन्होंने लाल जूते पहने थे और एक एथनिक नेकपीस पहना था। वह स्टनर लग रही थी। आॅल्ट बालाजी अपना Cartel टीजर रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार है और दर्शक इसका इंतजार कर रहे हैं क्योंकि चारों ओर ‘कारटेल’ (Cartel) का उत्साह है कि ‘शक्ति का खेल शुरू होने वाला है।’

प्रणति राय प्रकाश ने हमेशा पेश किया अद्भुत कंटेंट
आपको बता दें प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) ने हमें ‘फैमिली आॅफ ठाकुरगंज’, ‘लव आज कल’, ‘मनफोडगंज की बिन्नी’ जैसी कुछ अद्भुत देखने लायक फिल्में और वेब सीरीज दी हैं। प्रणति राय प्रकाश अगली बार Alt बालाजी की वेब सीरीज ‘ब्लैकवुड’ में नजर आएंगी। अभिनेत्री को अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स वेब फिल्म ‘पेंटहाउस’ में भी कास्ट किया गया है। जिसमें वह अर्जुन रामपाल के साथ नजर आएंगीं।