Prince of Pop अरमान मलिक का नया Tamil Song ‘एप्पा पार्थालम’ हुआ Release

0
60
Arman Malik
Arman Malik

मुंबई। दुनिया भर में चार्ट बस्टर बुट्टा बोमा की असीम सफलता के बाद भारतीय प्रिंस आॅफ पॉप अरमान मलिक (Arman Malik) अपने श्रोताओं के लिए एक तमिल गाना लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है एप्पा पार्थालम। Arman Malik का यह गाना रीलों, कवरों और दिलों पर समान रूप से राज करने के लिए पूरी तरह तैयार है।
फिल्म अलंबना के इस गाने को परी के. विजय ने निर्देशित किया है। जिसमें वैभव और पार्वती नजर आएंगे। यह गाना अरमान की बहुमुखी प्रतिभा और सिंगिंग में उनके रेंज को दर्शाता है। कई अवॉर्ड्स जीत चुके अरमान मलिक काफी समय के बाद तमिल फिल्म के एक मजेदार गीत को गाया है और यह अरमनियांस के लिए बेहद खुशी की बात है। पा. विजय द्वारा लिखित और हिपहॉप तमीजा द्वारा रचित अरमान मलिक का यह गाना उनके द्वारा गाए गए विभिन्न क्षत्रिय भाषाओं की तरह हिट होगा।

अरमान कहते हैं, ‘हिपहॉप तमीजा का संगीत बहुत ही लुभावना है और एप्पा पार्थालम इस गाने में उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत अद्भुत रहा। यह एक बहुत ही सुंदर रचना है और इसे देखना मेरे लिए सबसे रोमांचकारी रहा। मैं बहुत ही भाग्यशाली हूं कि मेरे फैंस ने अन्य भाषाओं के साथ साथ तमिल भाषा में गाए गए मेरे गानों को एंजॉय किया है। हमारा क्षेत्रीय संगीत हमारी सांस्कृतिक पहचान है और मुझे बेहद खुशी हैं कि मैं उनके समक्ष उनकी मातृभाषा में यह गाना पेश कर रहा हूं।’

हिंदी के अलावा, अरमान को बंगाली, तेलुगु, मराठी, तमिल, गुजराती, मलयालम और कन्नड़ जैसी अन्य भाषाओं में गाना गाए जाने के लिए जाना जाता है। जिसमें  बुट्टा बोम्मा, गुचे गुलाबी, यारे यारे, हे मनसेन्दुकिला और मामाझाई वानम जैसे हिट गानो का श्रेय उन्हें जाता है। उनका नवीनतम तमिल गीत एप्पा पार्थालम अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।