Mika और Farah की चटपटी केमिस्ट्री और कॉमेडियन्स के मजेदार गैग्स Health Worker को खूब हंसाएंगे

0
63
Zee Comedy Show
Zee Comedy Show

मुंबई। भारत पर एक ओर जहां महामारी (Corona Pendemic) का खतरा अब भी मंडरा रहा है। वहीं, जी टीवी अपने नए रियलिटी शो जी कॉमेडी शो के जरिए अपने दर्शकों को तनाव से दूर ले जाने का प्रयास कर रहा है। जी टीवी (Zee TV), आॅप्टिमिस्टिक्स एंटरटेनमेंट के सहयोग से जी कॉमेडी शो प्रस्तुत कर रहा है। ये एक ऐसा शो है, जो हर भारतीय परिवार के लिए कुछ खुशनुमा पल लेकर आएगा, जहां भारत के टॉप कॉमेडियंस उन्हें हंसा-हंसाकर उनका हर गम हवा कर देंगे। अपने पहले ही एपिसोड में जी कॉमेडी शो (Zee Comedy Show) ने उन लोगों को हंसी का डोज देने का फैसला किया। जिन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है यानी हमारे स्वास्थ्य कार्यकर्ता, जो हर रोज पूरी हिम्मत और साहस के साथ कोविड-19 वायरस का सामना करते हुए देश के नागरिकों की रक्षा कर रहे हैं। इन फ्रंट लाइन योद्धाओं को तनावमुक्त होने और खिलखिलाकर हंसने का मौका देने के लिए इस Zee Comedy Show ने कई डॉक्टरों, नर्सों और वॉर्ड बॉयज के लिए एक स्ट्रेसबस्टर ईवनिंग का आयोजन किया, जिसमें उन्हें इस शो पहले एपिसोड की शूटिंग लाइव देखने के लिए आमंत्रित किया गया।

11 कॉमेडियंस अपने मजेदार एक्ट्स परफॉर्म करेंगे
जहां इस शो के 11 कॉमेडियंस अली असगर (Ali Asgar), सुगंधा मिश्रा भोसले, डॉ. संकेत भोसले, गौरव दुबे, बलराज, सिद्धार्थ सागर, दिव्यांश द्विवेदी, तेजस्वी प्रकाश, चित्राशी रावत, आदित्य नारायण और पुनीत जे. पाठक अपने मजेदार एक्ट्स परफॉर्म करेंगे। वहीं, इस शो की लाफिंग बुद्धा फराह खान अपनी हाजिर जवाबी से उन्हें खूब गुदगुदाएंगी। इस दौरान सभी मेहनती स्वास्थ्यकर्मी बेहद खुशनुमा अंदाज में ‘हंसी आॅन, स्ट्रेस गॉन’ के मूड में नजर आएंगे। हालांकि इस शाम को और मनोरंजक बनाते हुए जी कॉमेडी शो ने रॉकिंग मीका सिंह को स्पेशल गेस्ट के रूप में स्वास्थ्यकर्मियों से चर्चा करने के लिए आमंत्रित किया।

हमने चिकित्सा जगत के लोगों को एक ट्रिब्यूट दिया है
जहां सभी कॉमेडियन्स ने फ्रंट लाइन कार्यकर्ताओं को अपने एक्ट्स से खूब हंसाया, वहीं मीका सिंह ने उन्हें ‘जुम्मे की रात है’ गाने पर जमकर नचाया। इस शाम का एक जोरदार समापन हुआ, जहां डॉक्टरों, नर्सों और वॉर्ड बॉयज खूब खिलखिलाए और फराह, मीका और अपने फेवरेट कॉमेडियन्स के लिए चीयर्स किया, उनके साथ सेल्फीज ली और तनावमुक्त होकर अपने घर लौटे। इस पहल को लेकर फराह खान ने कहा, ‘यह जी कॉमेडी शो की खूबी है कि हम हर हफ्ते मजेदार एक्ट्स के साथ अपने दर्शकों की जिंदगी में खुशियां फैलाने की कोशिश करते हैं। पहले एपिसोड में हमने सोचा कि चलो उन लोगों के लिए कुछ करते हैं, जो इसके सबसे ज्यादा हकदार है। हमारे कोविड वॉरियर्स, जो महामारी के दौरान लगातार काम कर रहे हैं। इस स्पेशल प्रीमियर एपिसोड के दौरान हमने चिकित्सा जगत के लोगों को एक ट्रिब्यूट दिया… इनमें डॉक्टर्स, नर्स और वार्डबॉयज,़ सभी ने मिलकर खूब मस्ती की। लॉकडाउन के दौरान वे हमारे सैनिक थे और उनका मनोरंजन करना हमारा कर्तव्य है, क्योंकि वह भी इस बात को मानेंगे कि हंसी सबसे अच्छी दवा है।’

शनिवार और रविवार रात 10 बजे सिर्फ जी टीवी पर
मीका सिंह ने भी बताया, ‘मैं सभी डॉक्टर्स, नर्स और वॉर्डबॉयज को धन्यवाद देना चाहूंगा, जो अपनी व्यस्तता से समय निकालकर हमारे शो में आए। पिछले डेढ़ साल से ज्यादा समय से उनका वक्त बहुत तनावपूर्ण गुजरा और वो हमारी रक्षा के लिए लगातार काम करते रहे। हम उनके चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान लाना चाहते हैं और हम उन्हें जमकर हंसाने के लिए अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे यकीन है कि यह एपिसोड हम सभी के लिए बेहद खास होगा।’ तो आप भी हंसी के हंगामे के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि 31 जुलाई से हर शनिवार और रविवार रात 10 बजे, सिर्फ जी टीवी पर शुरू हो रहा रहा है।