Bellbottom : अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 3D में सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

0
67
Bellbottom
Bellbottom

मुंबई | अभिनेता अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म Bellbottom के प्रचार के साथ अगस्त महीने की शुरुआत कर रहे हैं। 19 अगस्त को सिनेमाघरों में आने वाली यह फिल्म इस साल लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली परियोजनाओं में से एक है। अब खबर है कि, फिल्म 3 डी में भी सिनेमाघरों में पहुंचेगी।

जहां प्रशंसक अभी भी अपने पसंदीदा सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम की सिनेमाघरों में रिलीज़ कि खबर काफी से खुश हैं, वहीं निर्माताओं की एक और घोषणा की है कि पूजा एंटरटेनमेंट की थ्रिलर 2डी के साथ-साथ 3डी फॉर्मेट में भी रिलीज होगी।

फिल्म के टीज़र, फुट-टैपिंग संगीत और स्टार कास्ट ने पहले ही प्रशंसकों पर बहुत बड़ा प्रभाव डाला है और अब इस घोषणा ने उन्हें सिनेमाघरों में फिल्म को देखने के लिए और भी उत्साहित कर दिया है |

अक्षय कुमार द्वारा निर्देशित, फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी हैं और फिल्म रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित है। पूजा एंटरटेनमेंट,एम्मे एंटरटेनमेंट के साथ वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित बेलबॉटम को प्रेजेंट करने जा रही है । असीम अरोरा और परवेज शेख द्वारा लिखित Bellbottom 19 अगस्त, 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है।