jab tumne ghazal sunai : पद्मश्री अनूप जलोटा की नई ग़ज़ल रेड रिबन से हुई रिलीज, अपूर्वा खंडेलवाल के दिखे जलवे

0
121
jab tumne ghazal sunai
jab tumne ghazal sunai

मुंबई | बॉलीवुड के मशहूर ग़ज़ल सिंगर पद्मश्री अनूप जलोटा की नई ग़ज़ल रेड रिबन म्यूज़िक से रिलीज होकर लोकप्रिय हो रही है। मुम्बई में इस ग़ज़ल एलबम jab tumne ghazal sunai को लांच किया गया तो यहां इस ग़ज़ल अल्बम से जुड़ी पूरी टीम मौजूद थी। ग़ज़ल का बेहतरीन पोस्टर और सीडी लांच किया गया। इस खूबसूरत ग़ज़ल को संगीत से सजाया है खुद अनूप जलोटा ने जिसे अपनी आवाज़ से इसे अमर कर दिया है। इसके म्यूज़िक वीडियो में अनूप जलोटा के साथ अपूर्वा खण्डेलवाल नज़र आ रही हैं।

राइटर ने इस अंदाज़ में लिखे लिरिक्स

यहां मीडिया से बात करते हुए अनूप जलोटा ने बताया कि ग़ज़ल में सबसे बड़ा कमाल ग़ज़ल लिखने वाले राइटर का होता है। अगर ग़ज़ल के शब्द खूबसूरत लिखे गए हैं तो सुनने और देखने मे भी अच्छा लगता है। कमलेश सोनावाला ने इस ग़ज़ल को बड़ी सुंदरता से लिखा है। “जब तुमने ग़ज़ल सुनाई, धड़कन सी लौट आई, हम भी चौंक उठे , कि ये आवाज़ कहाँ से आई।”

https://youtu.be/oHFcC8tLC8g

अपूर्वा खंडेलवाल का गजब अंदाज़

अपूर्वा खण्डेलवाल के बारे में अनूप जलोटा ने बताया कि इसके म्यूज़िक वीडियो में अपूर्वा ने गजब काम किया है। वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।अपूर्वा खण्डेलवाल ने बताया कि jab tumne ghazal sunai एक बेहतरीन ग़ज़ल है और इसके वीडियो में अनूप जलोटा के साथ काम करना मेरे लिए एक बड़ी उपलब्धि है। रेड रिबन ने इसे रिलीज किया है।

रेड रिबन की एमडी लालित्य मुंशा भी यहां मौजूद थीं। उन्होंने खुशी जाहिर की कि हम ने अनूप जलोटा का ग़ज़ल अल्बम रिलीज किया जिसे बेहतरीन रेस्पॉन्स मिल रहा है।
आपको बता दें कि “जब तुमने ग़ज़ल सुनाई” के म्यूज़िक डिज़ाइनर विवेक प्रकाश, डायरेक्टर रोहन गीत गुप्ता, डीओपी रोहन गीत गुप्ता व सफल तिवारी हैं।