Stardust : अदिति राव और वामीका गब्बी ने विक्रमादित्य मोटवाने के शो की शूटिंग फिर से की शुरू

0
47
Stardust
Stardust

मुंबई | विक्रमादित्य मोटवाने का मेगा शो Stardust एक बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट्स है जिसे अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाना है और इसमें अदिति राव हैदरी और वामिका गब्बी मुख्या किरदार में नज़र आएंगे। हालाँकि शो की शूटिंग शुरू हो चुकी थी, दुर्भाग्य से, इसे महाराष्ट्र राज्य में कई अन्य शूटिंग की तरह ही रोकना पड़ा, क्योंकि देश में दूसरी कोविड -19 लहर आई थी।

सच्ची घटनाओं से प्रेरित

अब आपके लिए कुछ रोमांचक खबरें हैं! अब सुनने में आया है कि कोविड -19 की दूसरी लहर खत्म होने के बाद स्टारडस्ट की शूटिंग अब अदिति राव हैदरी और वामिका गब्बी के साथ एक बार फिर से शुरू हो चुकी है। यह शो प्रतिस्पर्धा से लेकर फिल्म उद्योग की कार्य संस्कृति तक की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। यह शो 40 के दशक से लेकर अगले 40 सालों तक बॉलीवुड पर एक काल्पनिक रूप से आधारित है, और सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। बताया जा रहा है पहले सीजन के लिए आठ से नौ एपिसोड के रूप में इसकी योजना बनाई जा रही है। शो में अदिति राव हैदरी, वामिका गब्बी और प्रोसेनजीत चटर्जी के साथ ही कई फेमस चेहरे नज़र आने वाले हैं |

फिर शुरू हुई शूटिंग

हमारे सूत्र हमें बताते हैं, “ Stardust के निर्माताओं ने दो दिन पहले शूटिंग की थी, लेकिन कोविड -19 की दूसरी लहर के खिलाफ आवश्यक सावधानी बरतने के लिए शूटिंग को रोकना पड़ा। यह उस समय की बात है जब राज्य भर में सभी शूटिंग रोकनी पड़ी थी। तो अब, वे सेट पर वापस जाने की तैयारी कर रहे हैं क्योंकि आज चीजें बेहतर हो रही हैं और चीजें एक बार फिर खुल रही हैं। अदिति और वामिका मुंबई में फिर से पिछले हफ्ते शूटिंग शुरू कर चुकी है और क्रू फिर से शूटिंग शुरू करने के लिए काफी उत्साहित नज़र आये। बंगाली फिल्म सुपरस्टार प्रोसेनजीत चटर्जी जल्द ही कलाकारों में शामिल होंगे।”